Top

अवैध संबंधों के शक में पत्नी को मार डाला

अवैध संबंधों के शक में पत्नी को मार डाला

आरोपी पति हिरासत में, पूछताछ

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कानपुर। किदवई नगर में अवैध संबंधों के शक में लोडर चालक ने अपनी पत्नी के सिर पर लोहे की राड से कई वार करके हत्या कर दी। घटना के बाद इलाकाई लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।
किदवई नगर इंदिरा गांधी मलिन बस्ती स्थित महावीर का हाता निवासी अशोक विश्वकर्मा लोडर चालक है। परिवार में 29 वर्षीय पत्नी प्रियंका और एक बेटी व दो बेटे हैं। क्षेत्रीय लोगों के अनुसार लोडर चालक को शक था कि उसकी पत्नी का इलाके के युवक से अवैध संबंध है। इस बात को लेकर अक्सर दंपति में झगड़ा होता था। शुक्रवार को इसी बात को लेकर दोनों में फिर विवाद हुआ, जिसके बाद लोडर चालक ने पत्नी पर लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ वार किए। इस बीच महिला जान बचाने के लिए घर से बाहर निकलकर भागी लेकिन सिर में गंभीर चोट लगने के कारण वह लहूलुहान हालत में घर के बाहर गली में ही गिर पड़ी। चीख-पुकार सुनकर क्षेत्रीय लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। इस बीच आरोपित लोडर चालक भाग निकला। क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी धनेश कुमार ने बताया कि दंपति में पारिवारिक कलह को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद पति ने पत्नी पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। वही अवैध संबंधों के शक में हत्या की बात भी सामने आ रही है। फिलहाल आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। साथ ही फॉरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं।

स्वच्छता अभियान चलाएगा नगर निगम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ । नगर आयुक्त ने संचारी रोगों और कोरोना की रोकथाम के लिए तीन दिन के लिए स्वच्छता अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। इस स्वच्छता अभियान के लिए व्हाट्सएप नंबर भी जारी किये हैं । इस अभियान में सरकारी और संविदा कर्मचारियों की छुट्टियां भी निरस्त कर दी हैं। उन्होंने बताया कि सभी कर्मचारी दो शिफ्ट में काम करेंगे । ऐसे में सार्वजनिक स्थानों पर सेनेटाइजेशन किया जाएगा। उन्होंने जनता से अपील की है कि जनता अपने क्षेत्र के पड़ी गंदगी, कूड़ा की जानकारी इन नंबरों पर दे सकते हैं। जिस पर नगर निगम कार्रवाई करेगा ।

https://www.youtube.com/watch?v=ISftm6hfidY

Next Story
Share it