Top

अमरोहा में पुलिस को पीटा, वर्दी फाड़ी, 6 लोगों पर केस दर्ज

अमरोहा में पुलिस को पीटा, वर्दी फाड़ी, 6 लोगों पर केस दर्ज

आंगन में ताकझांक को लेकर हुआ था विवाद

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। अमरोहा में मारपीट की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस के दो सिपाहियों को ग्रामीणों ने पीट दिया। वर्दी फाड़ दी। उन्हें बंधक भी बनाया। मामले में पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मारपीट तथा सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज किया है।
घटना डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव कटाई की है। यहां जयपाल सिंह व सौरन सिंह के परिवार रहते हैं। जयपाल सिंह का मकान नीचे है तथा सोरन सिंह का मकान ऊंचाई पर बना है। उससे जयपाल सिंह के घर का आंगन दिखाई देता है। आरोप है कि सौरन सिंह के परिवार के युवक छत पर जाकर उसके आंगन में ताकझांक करते हैं। पहले भी कई बार कहासुनी हो चुकी है। इसी बात को लेकर फिर विवाद हो गया। 11 बजे देहात थाना की कैलसा चौकी क्षेत्र में तैनात लैपर्ड बाइक पर सिपाही रूपकिशोर व होमगार्ड दुर्बल सिंह गांव पहुंच गए। पूछताछ करने लगे। आरोप है कि इसी दौरान सौरन सिंह के परिवार के युवकों व महिलाओं ने सिपाही व होमगार्ड को घेर कर मारपीट शुरू कर दी। वर्दी भी फाड़ दी। दोनों को कमरे में बंधक बना लिया। सूचना पर दो थानों की पुलिस पहुंची और दोनों सिपाहियों को छुड़ाया। पुलिस ने मौके से योगराज, सौरभ व समरपाल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले में अन्य आरोपियों की भी जल्द गिरफ्तारियां करेगी।

https://www.youtube.com/watch?v=QAFbVmGY4PQ

बेटे संग दारोगा और सिपाहियों से की मारपीट

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
वाराणसी। काशी विद्यापीठ छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष विकास पटेल और उसके साथियों ने दारोगा और सिपाहियों संग मारपीट कर वर्दी फाड़ दी। आरोप है कि विकास के पिता और भाजपा के जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल भी लोगों के साथ दरोगा और सिपाहियों से दुव्र्यवहार किया। इंस्पेक्टर लंका ने फोर्स के साथ छापा मार कर सुरेंद्र सहित दो लोगों को हिरासत में लिया। सुंदरपुर पुलिस चौकी के कार्यवाहक इंचार्ज सुनील गौड़ के अनुसार, उनको सूचना मिली थी कि सुंदरपुर क्षेत्र में एक युवक को एक मामले में जबरन जमानतदार बनाने का दबाव बनाया जा रहा है। सुंदरपुर चौराहा से खोजवां जाने वाले मार्ग पर भाजपा नेता सुरेंद्र पटेल का मकान है। दारोगा के अनुसार, सुरेंद्र के घर के बाहर उनका बेटा विकास और उसका एक दोस्त बैठा था। फैंटम दस्ते ने शिकायतकर्ता को बुलाया तो विकास हाथापाई करने लगा। इसी बीच दरोगा भी मौके पर पहुंच गए तो उनके साथ भी मारपीट कर वर्दी फाड़ी गई। दरोगा की सूचना पर फोर्स के साथ मौके पर इंस्पेक्टर लंका अश्वनी चतुर्वेदी पहुंचे। सीओ भेलूपुर प्रीति त्रिपाठी ने बताया कि दरोगा की तहरीर के आधार पर सुरेंद्र पटेल, विकास पटेल, बिंदू पटेल और अन्य अज्ञात के खिलाफ लंका थाने में मुकदमा दर्ज किया जाएगा। सुरेंद्र पटेल सहित दो लोग हिरासत में लिए गए हैं।

Next Story
Share it