Top

अब खुद को पंजाब की कटरीना कैफ नहीं मानती शहनाज गिल

अब खुद को पंजाब की कटरीना कैफ नहीं मानती शहनाज गिल

ग बॉस 13 के बारे में अगर बात की जाए तो निसंदेह इस सीजन का सबसे बड़ा एंटरटेनर अगर कोई था तो वो शहनाज गिल थी। शहनाज गिल सिर्फ शो की टॉप 5 कंटेस्टेंट ही नहीं रहीं बल्कि उन्होंने पूरे शो के दौरान सभी का भरपूर मनोरंजन किया। शहनाज गिल ने शो में पंजाब की कटरीना कैफ के तौर पर अपनी पहचान बनाई और देखते ही देखते वे सभी की चहेती बन गईं। हाल ही में एक लाइव चैट सेशन पर शहनाज गिल ने इस बात से नकार दिया और कहा कि अब वे पंजाब की कटरीना कैफ नहीं हैं।
शहनाज गिल ने एक लाइव चैट सेशन के दौरान कहा- अब वे पंजाब की कटरीना कैफ नहीं हैं बल्कि अब वे इंडिया की शहनाज गिल हैं। हालांकि इतना कहने के बाद वे हंसी और उन्होंने कहा कि वे मजाक कर रही थीं। बता दें कि शहनाज ने जब बिग बॉस 13 में एंट्री ली थी उस दौरान सलमान खान ने उनका इंट्रोडक्शन सभी के सामने ये कह कर किया था कि वे पंजाब की कटरीना कैफ हैं।
शहनाज गिल बिग बॉस 13 के घर पर अधिकतर समय बिंदास अंदाज में नजर आईं। उनका चुलबुलापन लोगों को पसंद आया और उन्होंने बिग बॉस में लंबा सफर तय किया। उनकी फैन फॉलोइंग भी इस दौरान काफी तेजी से बढ़ी। लॉकडाउन में शहनाज प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी हुई हैं।

Next Story
Share it