कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा बीजेपी ने आपस में मतभेद पैदा करने के अलावा कुछ नहीं किया

Congress President Sonia Gandhi said BJP did nothing except create differences amongst themselves

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में चौथे चरण के मतदान ये पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भाजपा पर निशाना साधा। सोनिया गांधी ने सोमवार को वर्चुअल कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, ये चुनाव आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। क्योंकि, आपने पांच साल एक ऐसी भाजपा सरकार देखी है, जिसने आपस में मतभेद पैदा करने के अलावा कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि किसान बहुत मेहनत से फसल उगाते हैं। उन्हें न वेतन मिलता है, न खाद मिलती है। किसानों के लिए सिंचाई की भी कोई सुविधा नहीं की गई है।

सोनिया गांधी ने कहा कि, युवा पढ़ाई कर रहे हैं। नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन भाजपा सरकार ने आपको घर पर बिठा दिया। 12 लाख सरकारी नौकरियां खाली हैं, लेकिन आपको नौकरी नहीं दी गई। पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, सरसों के तेल के दाम आसमान छू रहे हैं। ऐसे में घर चलाना मुश्किल हो गया है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने लॉकडाउन का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि लॉकडान के समय व्यापार ठप हो गया था। आपने मीलों पैदल चलने का दर्द सहा, लेकिन मोदी-योगी ने आपसे नजरें फेर लीं, उन्होंने आंख मूंद ली। आपके दर्द को भुला दिया। सरकार ने आपको राहत देने के लिए कुछ भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के समय सरकार का गैरजिम्मेदाराना रवैया देखने को मिला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button