तीन साल बाद अनुष्का शर्मा कर रही हैं फिल्मों में वापसी

Anushka Sharma is returning to films after three years

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। कोविड मामलों की आशंकाओं के बावजूद इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स अपकमिंग प्रोजेक्‍ट्स को करने को तैयार हैं। ट्रेड सूत्रों की मानें तो अनुष्‍का शर्मा नए साल का आगाज दो थिएट्रिकल और एक ओटीटी प्रोजेक्‍ट से करने जा रही हैं। ओटीटी के लिए भी वो एक फिल्‍म ही करने वाली हैं।

तीन प्रोजेक्ट एक साथ करेंगी साइन

सूत्रों ने कहा, ‘अनुष्का शर्मा की फिल्मों में वापसी का उनके फैंस और इंडस्‍ट्री दोनों समान रूप से समय-समय पर अनुमान लगाते रहे हैं। लेकिन अब हम पुष्टि कर सकते हैं कि अनुष्का तीन प्रीमियम प्रोजेक्ट्स पर साइन करने के लिए तैयार हैं। जिसमें से दो थिएट्रिकल प्रोजेक्‍ट होंगे और एक माउंटेड बजट की ओटीटी फिल्म होगी। ओटीटी वाला प्रोजेक्‍ट जिस पैमाने के साथ कंसेप्‍चुअलाइज किया जा रहा है, वह डिजिटल स्पेस की बड़ी फिल्‍म साबित हो सकती है। इन सबकी ऑफीशियल अनाउंसमेंट जल्‍द होने वाली है।’

खबरों कि माने तो के ‘अनुष्का का अपने वर्सेटाइल एक्टिंग से बॉलीवुड में सबसे बड़ी हिट देने का शानदार ट्रैक रिकॉर्ड रहा है। इस लिहाज से उनकी फिल्मों के अनाउंसमेंट पहले से ही प्रोजेक्ट्स को बहुत बड़ा टॉकिंग पॉइंट बना देती है। अनुष्का हमेशा बॉलीवुड की सबसे अच्छी फिल्मों का हिस्सा बनने के एक्साइटेड रहती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button