IND Vs SL: भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए गुड न्यूज, BCCI ने दिया बड़ा तोहफा

IND Vs SL: Good news for Indian cricket fans, BCCI gave a big gift

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। भारत और श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच 24 फरवरी को लखनऊ में खेला जाएगा। सीरीज के बाकि को दो मैच हिमाचल के धर्मशाला में खेले जाएंगे। इससे पहले भारतीय दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल भारत और श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए बीसीसीआई ने दर्शकों को अनुमति दे दी है।

पहला टी20 मैच बिना दर्शकों के ही खेला जाएगा। हालांकि धर्मशाला में होने वाले सीरीज के आखिरी दो टी20 मैच में स्टेडियम में दर्शक नजर आएंगे। स्टेडियम में 50% दर्शकों के प्रवेश को अनुमति मिल गई है। उत्तर प्रदेश में इस समय चुनाव चल रहे हैं। जिसको देखते हुए वहां स्टेडियम में दर्शकों को आने की अनुमति नहीं है।

भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मुकाबले में से दो मैच 26 फरवरी और 27 फरवरी को खेले जाएंगे। इन मैचों के लिए टिकटों की ब्रिकी भी शुरू हो चुकी है। इनमें 50 प्रतिशत दर्शकों की एंट्री हो सकती है। दर्शकों के लिए ये किसी भी तोहफे से कम नहीं है। बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है।

टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम- रोहित शर्मा, ऋतुराज गायकवाड़, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, संजू सैमसन, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव और आवेश खान।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button