लखीमपुर खीरी हिंसा में मारे गए पत्रकार रमन कश्यप के भाई पवन कश्यप कांग्रेस में हुए शामिल

Pawan Kashyap, brother of journalist Raman Kashyap, who was killed in Lakhimpur Kheri violence, joined the Congress

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। लखीमपुर हिंसा में मारे गए पत्रकार रमन कश्यप के भाई पवन कश्यप कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। जानकारी यह भी है कि कांग्रेस पवन कश्यप को निघासन विधानसभा सीट से यूपी चुनाव 2022 में उम्मीदवार बना सकती है। कांग्रेस पार्टी के नसीमुद्दीन सिद्दीकी और सतीश अजमानी ने लखीमपुर हिंसा में मारे गए पत्रकार रमन कश्यप के भाई पवन कश्यप को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई।

कांग्रेस पार्टी लखीमपुर के जिला अध्यक्ष प्रह्लाद पटेल ने बताया की लखीमपुर हिंसा में मारे गए पत्रकार रमन कश्यप के भाई पवन कश्यप को कांग्रेस की सदस्यता तो दिला दी गई है लेकिन टिकट पर अभी कुछ तय नहीं हुआ है, इसपर आलाकमान फैसला लेगा, ऐसा कहा गया है।

लखीमपुर हिंसा में मारे गए पत्रकार रमन कश्यप के भाई पवन कश्यप ने भी कांग्रेस ज्वाइन करने की पुष्टि की। क्या वह चुनाव भी लड़ेंगे, इस सवाल पर पवन ने कहा कि वह इसका जवाब बाद में दे पाएंगे। लखीमपुर में चार किसानों सहित कुल 8 लोगों की जान गई थी, रमन कश्यप (उम्र 35 साल) साधना न्यूज़ चैनल के साथ काम किया करते थे।

लखीमपुर में तेज रफ्तार गाड़ी ने कुछ किसानों को रौंद दिया था, जिसके बाद प्रदर्शनकारी भड़क उठे। कई गाड़यिां फूंक दी गईं और गाड़ी सवारों को बुरी तरह पीटा गया कुचले गए किसानों में से चार की मौत हो गई थी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी है, यूपी पुलिस ने पांच हजार पन्नों और 208 गवाहों के जिक्र वाली चार्जशीट तैयार की है।

Related Articles

Back to top button