कोरोना वार्ड को बना दिया था बियर बार, दो कर्मी नपे

  • डीएम ने दोषी कर्मचारियों की सेवा समाप्ति का दिया आदेश
  • जिला अस्पताल में औचक निरीक्षण में हुआ खुलासा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
एटा। एक ओर जहां कोरोना वायरस की महामारी से पूरी दुनिया जंग लड़ रही है, वहीं दूसरी तरफ एटा जिला अस्पताल में बड़ी लापरवाही सामने आई है। सोमवार को डीएम व एसएसपी ने जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अस्पताल के कोरोना आईसोलेशन वार्ड में कर्मचारियों के बियर पीने का मामला सामने आया, जिसके बाद डीएम ने दो कर्मचारियों के खिलाफ जांच के बाद सेवा समाप्ति के निर्देश दिए हैं। दोनों ही कर्मचारियों ने कोरोना आईसोलेशन वार्ड को बियर बार बना रखा था।
मामला जनपद एटा के जिला अस्पताल का है, जहां कोरोना महामारी को लेकर जिला अधिकारी सुखलाल भारती और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने रात्रि में औचक निरीक्षण किया। इस दौरान डीएम व एसएसपी ने अस्पताल के कोरोना इमरजेंसी आईसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया, जहां आईसोलेशन वार्ड में तैनात दो कर्मचारियों ने अस्पताल के इमरजेंसी आईसोलेशन वार्ड को बियर बार बनाया हुआ था। पूरे वार्ड में चारों तरफ बियर की कैन बिखरी पड़ी थी।
कोरोना आईसोलेशन वार्ड के इस नजारे को देखकर डीएम का पारा चढ़ गया। आनन-फानन में जिला अधिकारी सुखलाल भारती ने वार्ड में तैनात दोनों कर्मचारियों को मेडिकल टेस्ट के लिए भिजवा दिया। डीएम ने तत्काल सीएमएस को मामले की जांच पड़ताल कर रिपोर्ट भेजने के निर्देश दिए हैं। साथ ही जिलाधिकारी ने जांच में दोषी पाए जाने पर दोनों कर्मचारियों की आजीवन सेवा समाप्त करने का निर्देश भी सीएमएस को दिए हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=UoL9yZykyd4

Loading...
Pin It