जरूरत पड़े तो मेरी कोठी को बना लें आईसोलेशन वार्ड: रामवीर

  • बसपा के पूर्व मंत्री ने सीएम योगी को लिखा पत्र

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
हाथरस। कोरोना वायरस जैसी संक्रामक बीमारी से बचाव व आईसोलेशन वार्ड के लिए सरकारी अस्पतालों में जगह कम होने के कारण हाथरस के सादाबाद विधानसभा से बसपा विधायक और पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सिकंदराराऊ स्थित कोठी को आईसोलेशन वार्ड बनाने का आग्रह किया है। विधायक ने इस बाबत एक पत्र मुख्यमंत्री और उत्तर प्रदेश शासन को भी आग्रह के साथ भेजा है।
कोरोना वायरस को लेकर हाथरस जिला प्रशासन सतर्क हैं। जिला चिकित्सालय में आईसोलेशन वार्ड में बेड की कमी के चलते अब जिला प्रशासन ने प्राइवेट अस्पतालों को आईसोलेशन वार्ड बनाने के लिए चिन्हित किया है। वहीं, जब यह बात हाथरस के सादाबाद विधानसभा क्षेत्र के मौजूदा विधायक और उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय को पता चली तो उन्होंने कोरोना जैसी महामारी से बचाव के लिए अपने सिकंदराराऊ आवास रामवती कुंज को आईसोलेशन वार्ड बनाने की अपील की। रामवीर उपाध्याय ने अपने आवास पर निशुल्क बिजली, पानी और अन्य जरुरी व्यवस्था करने की बात कही है। रामवीर उपाध्याय ने कहा, मैं भारतवर्ष का नागरिक होने के नाते आज जनपद में इस महामारी की आपदा से निपटने के लिए यदि आईसोलेशन वार्ड बनाने की जरूरत पड़ती है तो मेरे आवास रामवती कुंज को निशुल्क प्रयोग में लिया जा सकता है। स्वास्थ्य विभाग की टीम को भेजकर जगह का मुआयना कराकर यहां आईसोलेशन वार्ड तैयार करा सकते हैं। बिजली-पानी की व्यवस्था भी मैं ही कराऊंगा।

लाखों की शराब बरामद चालक गिरफ्तार

  • पंजाब से वाराणसी भेजी जा रही थी शराब

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बाराबंकी। पंजाब से वाराणसी भेजी जा रही 1,110 पेटी शराब को हैदरगढ़ पुलिस ने बरामद करने में सफलता हासिल की है। इस शराब को डीसीएम वाहन में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर ले जाया जा रहा था। बरामद शराब की कीमत करीब 45 लाख रुपये बताई गई है। चालक को गिरफ्तार किया गया है। आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
एसपी अरविंद कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि एएसपी साउथ अशोक कुमार शर्मा के नेतृत्व में हैदरगढ़ इंस्पेक्टर डीके रघुवंशी को रात में एक सूचना मिली कि अवैध रूप से पंजाब से बिहार के लिए शराब ले जाई जा रही है। इस पर पुलिस ने चैबीसी के पास एक डीसीएम वाहन को रोका। उसमें अगले हिस्से व पिछले हिस्से में लगी प्लेटों में अलग-अलग नंबर लिखे थे। तलाशी में डीसीएम पर बाहर की तरफ 720 बॉक्स में अंडे लदे थे और उसके पिछले हिस्से में 1,110 पेटी शराब थी। चालक अमृतसर के नंगल के वीरेंद्र सिंह ने बताया कि उसको यह शराब पटियाला के राजपुरा इलाके के इंद्रजीत सिंह ने वाराणसी पहुंचाने को कहा था। एसपी ने कहा कि यह शराब बिहार ले जाई जानी थी।

https://www.youtube.com/watch?v=3s3i8pIMikc

Loading...
Pin It