नर्स को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म

  • वीडियो अपलोड करने की दी धमकी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ। सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली स्टाफ नर्स को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर राज मिस्त्री ने दुष्कर्म किया। उसके बाद अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी। साथ ही जबरन शादी का दबाव बनाया। स्टाफ नर्स ने शादी करने से इन्कार कर दिया। उस पर गुस्साए आरोपित ने स्टाफ नर्स के परिवार को जान से मारने की धमकी तक दे डाली। पीडि़त परिवार ने आरोपित को झांसा देकर बुलाया। उससे मोबाइल छीनने के बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपित को हवालात में डाल दिया है। पीडि़त की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।
सिविल लाइन थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती शहर के एक कॉलेज में स्टाफ नर्स है। दो माह पहले युवती अपनी रिश्तेदारी आगरा में आयोजित शादी समारोह में गई थी। वहां पर युवती की मुलाकात संजय नगर निवासी मोनू से हो गई थी। मोनू राजमिस्त्री का काम करता है। स्टाफ नर्स का कहना है कि शादी से लौटने के बाद फोन पर मोनू से बातचीत होने लगी। मोनू एक दिन स्टाफ नर्स को मेडिकल कॉलेज से घर तक लेकर आया था। उसके बाद मोनू पर भरोसा करने लगी थी। 15 दिन पहले मोनू रास्ते में मिल गया था। उसके बाद मोनू अपनी बाइक पर बैठाकर अपने घर संजय नगर ले गया, जहां पर आरोपी ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई। उसके बाद घर के अंदर ही दुष्कर्म की अश्लील वीडियो बनाई। उसके बाद शादी का दबाव देने लगा।

एएमयू के मेडिकल कॉलेज में गैर जरूरी मरीजों का नहीं होगा ऑपरेशन

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अलीगढ़। एएमयू के जेएन मेडिकल कॉलेज में अब उन्हीं मरीजों का ऑपरेशन होगा, जो जरूरी है। गैर जरूरी मरीजों का ऑपरेशन नहीं होगा। ऐसा मेडिकल कॉलेज में भीड़ को कम करने के चलते लिया गया है। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए इंतजामिया पूर्व में भी कई अहम कदम उठा चुकी है। कुलपति ने बताया कि बुखार के मरीजों को अब पुरानी ओपीडी में देखा जा रहा है। इस ओपीडी में सुबह 8 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक पर्चे बनाए जाएंगे। जिन मरीजों के पर्चा बनेंगे, उन्हें देखा जरूर जाएगा। ट्रॉमा सेंटर की नई ओपीडी में पर्चा बनवाने का समय सुबह 8 बजे से 10:30 तक रहेगा। मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल प्रो. शाहिद अली सिद्दीकी ने अस्पताल में आने वाले रोगियों के तीमारदारों के लिए दिशा निर्देश जारी किए हैं। कहा है, वे मेलजोल के दौरान उचित दूरी रखें, एक दूसरे से हाथ मिलाने अथवा गले मिलने से परहेज करें।

सेनेटाइज अभियान
कोरोना वायरस के मद्देनजर लखनऊ के रेलवे स्टेशन और बस अड्डों पर सेनेटाइज अभियान चलाया गया।

https://www.youtube.com/watch?v=eYhy5rJZ8DM

Loading...
Pin It