आलिया ने छोड़ी राजामौली की फिल्म RRR (R3)

यरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर काफी दिनों से चर्चा में हैं। इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट साउथ फिल्मों में डेब्यू करने वाली थीं। अब खबर आई है कि आलिया भट्ट ने डेट्स की समस्या के चलते राजामौली की फिल्म छोड़ दी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, गली ब्वॉय एक्ट्रेस इस महीने की शुरुआत में आरआरआर के लिए हैदराबाद, गुजरात और पुणे में शूटिंग करने वाली थीं, लेकिन कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण को देखते हुए फिल्म की शूटिंग पोस्टपोन कर दी गई।
सूत्रों का कहना है कि राजामौली लगातार आलिया भट्ट के मैनेजर के संपर्क में हैं और वे मई में उनकी डेट्स लेने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, आलिया सडक़ 2, ब्रह्मास्त्र और संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी जैसे कई प्रोजेक्ट्स एकसाथ कर रही हैं। एक्ट्रेस को लगा कि वे डेट्स का एडजस्टमेंट नहीं कर पाएंगी इसलिए उन्होंने राजामौली की फिल्म से हटने का फैसला कर लिया।
हालांकि, कुछ दिन पहले आरआरआर के प्रोड्यूसर डीवीवी धन्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आलिया भट्ट मई के महीने से की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। फिल्म की 75 प्रतिशत शूटिंग खत्म हो चुकी है, बाकी शूटिंग आलिया भट्ट के साथ होनी है। आलिया जैसे ही इस फिल्म के साथ जुड़ जाएंगी, वैसे ही राजामौली इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे। आरआरआर एक पीरियड ड्रामा है जिसमें भारत के स्वतंत्रता सैनिकों अलुरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण, मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भी कैमियो रोल में दिखेंगे। माना जा रहा है कि इस फिल्म के निर्माण में 400-450 करोड़ खर्च होंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=02obiGbYuj4

Loading...
Pin It