शाहरुख की अगली फिल्म इस कांड पर होगी आधारित

हरुख खान भले ही फिल्मों में अभिनय नहीं कर रहे हों, लेकिन निर्माता के रूप में सक्रिय हैं। अब वे 2018 में मुजफ्फरपुर में बालिका गृह का संचालन करने वाली संस्था सेवा संकल्प एवं विकास समिति में हुए यौन शोषण के मामले पर फिल्म बनाने जा रहे हैं।
एनजीओ के माध्यम से बालिका गृह का संचालन होता था। इसे चलाने वाले और काम करने वालों ने बालिकाओं का शोषण किया और उनकी पिटाई भी की। इसका खुलासा तब हुआ जब टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेस ने एक सोशल ऑडिट पूरे बिहार में किया। मामला सामने आने पर लड़कियों को बचाया गया और उन्हें मधुबनी, पटना और मोकामा भेजा गया।
इस चर्चित मामले पर बनने वाली फिल्म को पुलकित निर्देशित करेंगे। उन्होंने काफी रिसर्च भी की है। शाहरुख को यह विषय पसंद आया और उन्होंने निर्माता बनना स्वीकार कर लिया। बताया जा रहा है कि फिल्म का लीड रोल पत्रकार का होगा। अभी कलाकारों का चयन नहीं हुआ है, लेकिन जल्दी हो जाएगा। फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू होने की संभावना है।
शाहरुख के प्रशंसकों को इंतजार है कि वे जल्दी फिल्मों में भी अभिनय करे। शाहरुख को तीन-चार स्क्रिप्ट पसंद आई है और संभव है कि वे राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में अभिनय करते हुए नजर आएं।

https://www.youtube.com/watch?v=02obiGbYuj4

Loading...
Pin It