4पीएम के फोटोग्राफर सुमित की यह तस्वीर हुई देश भर में वायरल, लोग सोशल मीडिया पर ले रहे हैं चुटकी

  • प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुख्यमंत्री के बगल में बैठकर नाक में ऊंगली डालते, ऊंघते और सोते दिखे वित्तमंत्री

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने मंगलवार को अपना चौथा बजट पेश किया। यूपी सरकार के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने विधानसभा में बजट पेश किया। बजट की घोषणा के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ और वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने साथ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुरेश खन्ना के कुछ मजाकिया हाव-भाव वाली तस्वीरें 4पीएम के फोटोग्राफर सुमित कुमार के कैमरे में कैद हो गईं, जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। यूजर्स सुरेश खन्ना की तस्वीरों पर उनकी चुटकी ले रहे हैं।
सुमित कुमार की एक तस्वीर में वित्त मंत्री सिर खुजाते दिख रहे हैं तो कुछ में मुंह खोलकर उबांसी लेते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वे नाक में ऊंगली डालते और साफ करते दिख रहे हैं। साथ ही वे सीएम के बगल में बैठकर सोते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया में सबसे अधिक नाक में ऊंगली डालने वाली तस्वीर वायरल हो रही है। इसी फोटो पर काफी कमेंट आ रहे हैं।

सीएम योगी से मिले जापान के राजदूत सतोशी सुजुकी

लखनऊ। भारत में जापान के राजदूत सतोशी सुजुकी ने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में पर्यटन, निवेश, जापानी प्रौद्योगिकी के उपयोग और भारत तथा जापान के बीच संबंधों को मजबूत करने के उपायों सहित कई गंभीर मुद्दों पर चर्चा की।

एलडीए की योजनाओं में दखल देने वाले सेवानिवृत्त कर्मियों की होगी छुट्टी

  • उपाध्यक्ष शिवाकांत द्विवेदी ने सभी विभागाध्यक्षों को जारी किया आदेश, मामले पर जताया असंतोष

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। लखनऊ विकास प्राधिकरण से सेवानिवृत्त होने के बावजूद कार्यालय में रोजाना बैठ कर विभिन्न योजनाओं के कार्यों में दखल की खबर जब 4पीएम ने उजागर की तो एलडीए उपाध्यक्ष शिवाकांत द्विवेदी ने मामले का संज्ञान लिया। उन्होंने इस संबंध में सभी विभागाध्यक्षों को पत्र जारी कर असंतोष व्यक्त किया है और सख्त निर्देश भी दिए हैं।
दअरसल, पिछले कुछ दिनों से एलडीए में कुछ सेवानिवृत्त अपनी पूर्व पटल पर बैठ कर योजनाओं के कार्यों में हस्तक्षेप कर रहे थे, जब मामले की पड़ताल की गई तो पता चला कुछ सेवानिवृत्त बाबू निजी स्वार्थवश आवंटियों उनके कार्य करा देने का आश्वासन दे रहे हैं। इसी क्रम में बीते 14 फरवरी को 4पीएम ने……नहीं छूट रहा कुर्सी का मोह, एलडीए की कई योजनाओं में सेवानिवृत्त कर्मियों का दखल……. शीर्षक से एक खबर प्रकाशित की थी। यह खबर छपते ही प्राधिकरण आने वाले सेवानिवृत्त कर्मियों में हडक़ंप मच गया। एलडीए उपाध्यक्ष ने खबर को गंभीरता से लिया। उन्होंने सभी विभागाध्यक्षों को पत्र जारी किया है जिसमें उन्होंने मामले को लेकर असंतोष व्यक्त किया है और साफ कहा है कि प्राधिकरण के सेवानिवृत्त कर्मचारी बिना कारण किसी भी अनुभाग में न बैठें। यदि उनका अपना कार्य है तो संबंधित अुनभाग में जाए और अपना कार्य होने के बाद कार्यालय से बाहर चले जाएं। वहीं, सूत्रों का कहना है कि ऐसे कुछ बाबूओं को चिन्हित भी कर लिया गया है।

मेरठ के एडीजी प्रशांत ने संभाली कमान दो लाख का कुख्यात ईनामी ढेर

  • बदमाश के पास कारबाइन, डबल बैरेल गन, 12 बोर का कट्टा और फाच्र्यूनर बरामद

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। मेरठ के एडीजी प्रशांत कुमार के निर्देशन में पुलिस टीम ने दो लाख रुपये के कुख्याती ईनामी बदमाश शिव शक्ति नायडू को एनकाउंटर में मार गिराया। बदमाश के पास से करबाइन, डबल बैरल गन, 12 बोर का कट्टा और फाच्र्यूनर गाड़ी समेत कई अन्य दस्तावेज भी बरामद हुए हैं। एडीजी ने एनकाउंटर में शामिल पूरी टीम के काम की सराहना की है। वहीं इस एनकाउंटर को बड़ी उपलब्धि बताया है।
एडीजी ने बताया कि थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र स्थित आर्क सिटी कॉलोनी में सरधना से लूटी गई फाच्र्यूनर गाड़ी खड़ी रहने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कॉलोनी में चेकिंग शुरू की तो एक फ्लैट के अन्दर से फायरिंग होने लगी। इस पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर चारों ओर से घेराबंदी कर दी गई। बदमाशों व पुलिस में आमने-सामने की फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया। उसने अपना नाम दिल्ली निवासी शिव शक्ति नायडू बताया। जब बदमाश को अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। , जिसने उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।
पुलिस के मुताबिक नायडू ने दिल्ली राजस्थान मध्य प्रदेश उत्तर प्रदेश के कई जनपदों में दर्जन भर गंभीर अपराध किए है। उस पर हीरोइन शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से 8 करोड़ की लूट, कडकडडूमा कोर्ट में धुआंधार फायरिंग करने और मुख्य आरक्षी रणसिंह मीणा की हत्या का भी आरोप है। इतना ही नहीं मकोका एक्ट के तहत भी कार्रवाई हो चुकी है। नायडू वर्तमान में पैरोल पर फरार चल रहा था।

https://www.youtube.com/watch?v=jU0TsiiKmCM

Loading...
Pin It