रणवीर बनेंगे अली अब्बास जफर के मिस्टर इंडिया!

वुड में इन दिनों सीक्वल फिल्मों का दौर चल रहा है। बॉलीवुड की क्लासिक फिल्म मिस्टर इंडिया के सीक्वल की भी पिछले लंबे वक्त से चर्चा चल रही है। फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने भले ही मिस्टर इंडिया का सीक्वल बनाने से साफ मना कर दिया हो लेकिन डायरेक्टर अली अब्बास जफर इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है और उन्होंने इस फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है।
खबरों के अनुसार बहुत जल्द दर्शकों के सामने अली अब्बास जफर मिस्टर इंडिया 2 लेकर आने वाले है। ये उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। इस फिल्म में अली अब्बास जफर एक्टर रणवीर सिंह को लेना चाहते है। रिपोर्ट के मुताबिक ये रीमेक होगा या सीक्वल इसको लेकर कुछ भी पता नहीं चलता है लेकिन ये एक स्पिन ऑफ होगा। खबरों की माने तो इस फिल्म को बड़े बजट के साथ-साथ काफी बड़े स्केल में बनाया जाएगा। मेकर्स ने इस फिल्म की कहानी और प्री-प्रोडक्शन पर काम शुरू किया है। बताया जा रहा है कि अली अब्बास जफर ने स्क्रिप्ट का पहला ड्राफ्ट पूरी तरह से तैयार कर दिया है। अली अब्बास जफर जहां फिल्म में अनिल कपूर के किरदार के लिए रणवीर सिंह को साइन करना चाहते है तो वहीँ मोगैंबो की भूमिका के लिए भी एक्टर की तलाश कर रहे हैं।
फिल्म मिस्टर इंडिया 25 मई 1987 को रिलीज हुई थी। ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी। बोनी कपूर भी मिस्टर इंडिया के सीक्वल पर काम कर रहे थे। इस फिल्म में वह दोबारा श्रीदेवी और अनिल कपूर को ही कास्ट करना चाहते थे। श्रीदेवी की मौत के बाद उन्होंने इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया था।

https://www.youtube.com/watch?v=J3faCTl4Sqg

Loading...
Pin It