बुनियादी मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका रही भाजपा: अखिलेश

  • विकास, रोजगार और किसानों के मुद्दों पर नहीं करना चाहती बहस
  • भाजपा की कथनी और करनी में जमीन-आसमान का अंतर

 

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा विकास, रोजगार और किसानों के मुद्दों पर बहस नहीं करना चाहती है। वह इन बुनियादी मुद्दों से ध्यान भटकाकर और जानबूझकर दूसरी दिशा में राजनीति को ले जाना चाहती है। भाजपा लोगों को बहकाना जानती है। वह ऐसे सपने दिखाती है जिसका यथार्थ से कोई संबंध नहीं है। उसकी कथनी और करनी में जमीन-आसमान का अंतर है।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने विकास के नाम पर शौचालय बनाए जिनमें पानी ही नहीं है। समाजवादी पार्टी ने बच्चों को लैपटॉप बांटे थे। आज 7-8 साल बाद भी वे ठीक-ठाक चल रहे हैं। भाजपा का नया बना शौचालय नहीं चल रहा है। कई जगह तो अंदर गए व्यक्ति पर शौचालय की दीवार ही गिर गई। अगर भाजपा सरकार को कुछ देना है तो लैपटॉप से कोई बड़ी चीज दे। कन्या विद्याधन जैसी योजना को आगे बढ़ाए। भाजपा खुद तो कुछ कर नहीं रही। वह समाजवादी पार्टी के कामों को ही अपना बताने में लगी है। भाजपा अभी तक जनहित की कोई योजना नहीं ला सकी है। समाजवादी पार्टी ने जो निर्माण कार्य किए उनको अपना बताने के लिए उद्घाटन का उद्घाटन और शिलान्यास का शिलान्यास कर रही है। किसानों की हालत खराब है। बेरोजगार नौजवान मारे-मारे फिर रहे हैं। कानून-व्यवस्था चौपट है। रोज बच्चियों से बलात्कार हो रहे हैं लेकिन भाजपा सरकार में लोक-लाज तक नहीं बची है।

श्रद्धांजलि दी

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी नेता कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि शुक्रवार को सादगी से मनाई गई। समाजवादी पार्टी कार्यालय, लखनऊ में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने स्वर्गीय कर्पूरी ठाकुर के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत

  • दोस्त के घर जा रहा था युवक

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
सुल्तानपुर। सुल्तानपुर में मंगलवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। सडक़ पर गिरे हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।
मामला जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के बैथू गांव के पास का है। अंबेडकरनगर के भीटी थाना क्षेत्र के कोर्रा डरवा गांव निवासी विनोद पुत्र राम सिंगार घर से बाइक लेकर दोस्त के घर जा रहा था। वह दोस्त को परीक्षा दिलाने ले जाने वाला था। इसी बीच कोतवाली क्षेत्र के बैथू गांव के पास सडक़ पर टूटकर गिरे 11 हजार वोल्टेज के विद्युत तार की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गया। घटना में जहां उसकी बाइक धूं-धूं कर जल गई। वहीं, बुरी तरह से झुलसने की वजह से युवक की भी घटनास्थल पर मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि सिक्स लेन निर्माण कार्य में लगे पोकलैंड मशीन की वजह से बिजली का तार टूट कर सडक़ पर गिरा था। हादसे से ग्रामीणों में आक्रोश है।

https://www.youtube.com/watch?v=J3faCTl4Sqg

Loading...
Pin It