हुक्का बार में कारोबारी की गोली मारकर हत्या

  • पुलिस कर रही मामले की जांच

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

प्रयागराज। नैनी के हुक्काबार में शुक्रवार की रात बालू कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। क्राइम ब्रांच और नैनी थाने की पुलिस राहुल की हत्या के पीछे अवैध रिश्ते और कारोबारी रंजिश के पहलू पर जांच कर रही है।
साथियों ने बताया कि राहुल अक्सर शाम को हुक्का बार में जाकर बैठता था। शुक्रवार रात भी वह हुक्का बार पहुंचा। संचालक दुर्गेश मिश्र उर्फ बाबा ने बताया कि उसी वक्त सांवले रंग का युवक अंदर आया और राहुल के पास बैठकर हुक्का लगाने के लिए कहा। बाबा हुक्का तैयार करने लगा तभी गोली चलने की आवाज सुनी। वह आगे बढ़ता तभी शूटर ने उसे भी पिस्टल तानकर घूरा और दरवाजा बाहर से बंदकर भाग गया। उसके शोर मचाने पर छत पर मौजूद युवक नीचे उतरे और दरवाजा खोला। राहुल के कार ड्राइवर ने भाग रहे शूटर को पकडऩे की कोशिश की तो उस पर भी फायर कर दिया। इसके बाद शूटर फरार हो गया। हुक्का बार के भीतर मौके पर पुलिस को दो खोखा और एक कारतूस मिला। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि राहुल ने एक ऐसी महिला से रिश्ता बना लिया था जिसका पति चंदन अपनी सास की हत्या के आरोप में जेल में बंद है। राहुल उस महिला के साथ रहने भी लगा था। पता किया जा रहा है कि कत्ल के पीछे यह रिश्ता तो नहीं। बालू के व्यवसाय में दूसरे कारोबारियों से रंजिश के भी पहलू पर जांच हो रही है। राहुल को अवैध खनन के आरोप में पुलिस ने 11 दिसंबर को गिरफ्तार किया था। 26 दिसंबर को वह जमानत पर जेल से रिहा हुआ था। पुलिस और क्राइम ब्रांच देर रात तक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के सहारे शूटर की तलाश में जुटी थी।

सीएए के खिलाफ धरना जारी

लखनऊ। सीएए और एनआरसी को लेकर घंटाघर और गोमतीनगर के उजरियांव में महिलाओं का विरोध प्रदर्शन जारी है। उजरियांव में महिलाओं ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी और देशभक्ति के गीत गाए। वहीं घंटाघर के धरना स्थल पर पुलिस बल तैनात रहा।

 

https://www.youtube.com/watch?v=JxHoGbFLcTk

Loading...
Pin It