यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटा कैंटर, 40 लोग घायल

  • चालक को झपकी लगने से अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराया कैंटर

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
आगरा। यमुना एक्सप्रेस वे पर आज तडक़े नोएडा से आगरा की ओर जा रहा कैंटर डिवाइडर से टकरा कर पलट गया। जिससे उसमें सवार करीब 40 लोग घायल हो गए है। मौके पर पुलिस व एक्सप्रेस वे की रेस्क्यू टीम ने राहत कार्य शुरू कराया है।
कैंटर में सवार लोग दिल्ली में उपचार के दौरान महिला का शव लेकर आगरा के गांव गोसली जा रहे थे। आगरा में थाना खेरा राठौर के गांव गोसली निवासी धर्मवीर की पत्नी कुसुमा (36) की गुरुवार रात दिल्ली में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। शव को आयशर कैंटर में रख कर ग्रामीण गांव ला रहे थे। कैंटर में स्वजन एवं रिश्तेदार समेत करीब 40 लोग सवार थे। यमुना एक्सप्रेस वे पर थाना जमुना पार क्षेत्र में माइल स्टोन 106 के पास चालक की झपकी में अनियंत्रित कैंटर डिवाइडर में टकरा कर पलट गया। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नेपाल के रास्ते घुसपैठ की फिराक में आतंकी, अलर्ट

  • सभी वाहनों की ली जा रही है तलाशी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
सिद्धार्थनगर। पाक प्रशिक्षित आतंकी नेपाल के रास्ते भारत में घुसपैठ की फिराक में हैं। नेपाल में कुछ संदिग्ध चेहरे दिखने के बाद भारतीय सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। बार्डर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। चप्पे-चप्पे पर पहरा सख्त हो गया है। एसएसबी के चेकपोस्टों खाली पगडंडी के रास्ते पर भी जवान अलर्ट मोड में हैं। शाम से शुरू हुई जांच देर रात तक जारी रही। नेपाल की ओर से आने वालों के साथ सभी वाहनों की तलाशी ली जा रही है। केंद्रीय खुफिया एजेंसी ने नेपाल के रास्ते राष्ट्रविरोधी तत्वों के खुली सीमा का दुरूपयोग करने व घुसपैठ करने की संभावना को व्यक्त किया है। सूत्रों के अनुसार राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की सुरक्षा अधिकारियों से हुई उच्च स्तरीय बैठक के बाद सीमा पर चौकसी तेज की गई है।

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.