छात्रा ने तमंचे से गोली मारकर की खुदकुशी

  • सुसाइड नोट बरामद, कारणों का नहीं चला पता

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
आगरा। ताजनगरी में सिकंदरा थाना क्षेत्र में छात्रा ने तमंचे से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। छात्रा के पिता पीएसी बटालियन में सिपाही हैं। घटना के पीछे के कारण अभी तक साफ नहीं हो सके हैं।
थाना सिकंदरा के अंतर्गत बीएनपुरम में 12वीं की छात्रा कुमकुम (उम्र 17 वर्ष) ने घर में तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। कुमकुम के पिता सुरेंद्र पाल 15वींं वाहिनी पीएसी बटालियन में सिपाही हैं। करीब ढाई माह से मथुरा श्रीकृष्ण जन्म स्थान पर ड्यूटी कर रहे हैं। घटना के वक्त घर पर कोई नहीं था। कुमकुम के छोटे भाई आलोक का जन्मदिन है। मां कमलेश बेटे आलोक के साथ बोदला स्थित बाजार में खरीदारी करने के लिए गई थी। कुमकुम ट्यूशन पढऩे के लिए शास्त्रीपुरम गई थी। घर लौटने के बाद उसने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। खुद को तमंचे से गोली मार ली। देर रात सूचना पर थाना सिकंदरा पुलिस पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
कुमकुम के पास तमंचा कहां से आया, पुलिस इसकी जांच कर रही है। कुमकुम ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने लिखा है कि मैं अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रही हूं इसमें किसी की कोई गलती नहीं है। माता-पिता का कहना है कि परिवार में कोई विवाद नहीं था। पुत्री के खुदकुशी के कारण वह नहीं बता सके।

https://www.youtube.com/watch?v=hn4lYeM2PZk

Loading...
Pin It