डिवाइडर से टकरा कर गड्ढे में गिरी स्कार्पियो, एक की मौत

  • चार अन्य घायल, लखनऊ से कुशीनगर जा रही थी स्कार्पियो

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
गोरखपुर। संतकबीर नगर जिले के कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के मनियरा गांव के समीप गुरुवार की सुबह लखनऊ से आ रही स्कार्पियो डिवाइडर से टकरा गई। अनियंत्रित स्कार्पियो हाईवे से करीब दस फीट नीचे गड्ढे में जा गिरी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। मृतक व घायल कुशीनगर जिले के निवासी बताए जाते हैं। मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए घायलों को इलाज के लिए संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख घायलों को मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया।
कुशीनगर जिले के हाटा थानाक्षेत्र के ग्राम मठिया निवासी 55 वर्षीय कन्हैया परिवार के सदस्यों के साथ लखनऊ एयरपोर्ट से अपनी बेटी को लेकर वापस घर आ रहे थे। वह लोग मनियरा के समीप पहुंचे थे कि उनकी स्कार्पियों अनियंत्रित होकर सडक़ के नीचे गड्ढे में जा गिरी, इससे मौके पर ही कन्हैया की मौत हो गई। सुमेश चतुर्वेदी, धनंजय शर्मा, दिव्यांजली मिश्रा व अजय शर्मा निवासी हाटा जनपद कुशनीगर गंभीर रूप से घायल हो गये। मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी अजय कुमार सिंह, औद्योगिक चौकी प्रभारी बलराम पांडेय ने स्थानीय लोगों के साथ घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया। दुर्घटना की सूचना मृतक के परिजन को दी। सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

कचहरी जा रहे कारोबारी को घोंपा चाकू, भर्ती

  • आरोपी युवक हिरासत में जमीन का चल रहा था विवाद

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्रतापगढ़ में राजकीय इंटर कालेज के पास गुरुवार को दोपहर बाइक सवार ने मांस विके्रता के पेट में चाकू घोंप दिया। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।
शहर के पाइक रोड (बेगम वार्ड) मोहल्ला निवासी तौफीक अहमद मांस विक्रेता है। उसका ताऊ के बेटे फिरोज अहमद से जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद और कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। आरोप है कि दोपहर करीब दो बजे वह घर से पैदल कचहरी जा रहा था। रास्ते में राजकीय इंटर कालेज के पास फिरोज अहमद पुत्र स्वर्गीय कल्लन बाइक से पहुंचा और उसे रोककर गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर उसके पेट में चाकू घोंप दिया। शोर मचाने पर आस-पास के लोग दौड़े तो हमलावर भाग निकला। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने दबिश देकर आरोपी फिरोज को हिरासत में ले लिया है।

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.