आईएएस अफसरों की सोसाइटी सीएसआई में लगी आग से मचा हडक़ंप

  • आग की सूचना पर डीजीपी दफ्तर से लेकर सीएम दफ्तर तक मचा हडक़ंप
  • एसपी नार्थ ने मौके पर पहुंचकर संभाले हालात
  • कमिश्नर लखनऊ समेत दर्जनों आईएएस रहते हैं यहां

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। राजधानी स्थित आईएएस अफसरों की सोसाइटी सीएसआई टॉवर में आज आग लगने से हडक़ंप मच गया। सूचना पर लखनऊ कमिश्नर समेत दर्जनों अधिकारी मौके पर पहुंचे। फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों ने आग पर काबू पा लिया है। बताया जा रहा है कि सिलेंडर फटने से आग लगने की घटना घटी।
आईएएस अफसरों की सोसाइटी सीएसआई टॉवर के ए ब्लॉक के 203 फ्लैट में आज दोपहर अचानक आग लग गई। इस सूचना ने सीेएम दफ्तर से डीजीपी कार्यालय तक खलबली मचा दी। यहां लखनऊ के कमिश्नर समेत दर्जनों अफसर रहते हैं। आग लगने की सूचना पर फायर विभाग के बड़े अफसरों से पहले ही एसपी नार्थ अमित कुमार मौके पर पहुंच गये। आनन-फानन में आग लगने की सूचना फायर विभाग को दी गई। मौके पर पहुंची दमकल गाडिय़ों ने आग पर काबू पाया। आग लगने से कुछ सिलेंडर फट गए थे। इससे पूरी टावर में अफरा-तफरी मच गई थी। वहीं आग को देखते हुए आस-पास के फ्लैट में रखे गए सिलेंडर को बाहर निकाला गया। गौरतलब है कि सीएसआई टॉवर अफसरों की सबसे महत्वपूर्ण कालोनी है। यहां सिर्फ आईएएस अफसर ही रहते हैं।

कांग्रेस की राह पर भाजपा, देश में तनाव का माहौल: मायावती

  • अपने जन्मदिन पर बसपा प्रमुख ने दोनों पार्टियों पर साधा निशाना
  • केंद्र की गलत नीतियों के कारण गरीब परेशान

 

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बसपा प्रमुख मायावती ने आज राजधानी में अपने 64वें जन्मदिन के मौके पर भाजपा और कांग्रेस दोनों पर हमला किया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकारों ने काम किया अब उसी राह पर केंद्र की भाजपा सरकार चल रही है। केंद्र की गलत नीतियों के वजह से तनाव और अराजकता का माहौल है।
उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस की सरकारों ने गरीब और दलित विरोधी नीतियों को बढ़ाया, उसकी वजह से जनता ने उसे सत्ता से बाहर कर दिया। अब सत्ता में आई भाजपा भी उसी राह पर चल रही है। आज देश में अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। देश की हालत खराब है। देश में तनाव का माहौल है। केंद्र की गलत नीतियों के कारण आज देश की गरीब जनता परेशान है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की वजह से ही भाजपा दोबारा सत्ता में वापस आई है। अब कांग्रेस एंड कंपनी भाजपा की गलत नीतियों की वजह से सत्ता में आने की कोशिश कर रही है। ऐसे माहौल में बसपा ही गरीब जनता का दुख-दर्द समझती है। गरीबों की समस्याओं के लिए वह लड़ाई लड़ती रहेगी।

अखिलेश ने मायावती को दी जन्मदिन की बधाई

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बसपा प्रमुख को जन्मदिन की बधाई दी। अखिलेश ने ट्वीट किया, बहुजन समाज पार्टी की राष्टï्रीय अध्यक्ष सुश्री मायावती जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई।

सुजीत पांडेय ने संभाला पुलिस कमिश्नर का पदभार, कहा स्मार्ट पुलिसिंग प्राथमिकता

  • लखनऊ के पहले पुलिस कमिश्नर बने सुजीत पांडेय को जवानों ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर
  • अपराधियों के खिलाफ होगी कठोर कार्रवाई, जनता के साथ मिलकर करेंगे काम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। लखनऊ के पहले पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने आज अपना कार्यभार ग्रहण किया। पहले दिन ऑफिस पहुंचने पर पुलिस जवानों ने उन्हेें गार्ड ऑफ ऑनर दिया। पदभार ग्रहण करने के बाद पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने अपनी प्राथमकिताएं गिनाते हुए कहा कि बेहतर पुलिसिंग और स्मार्ट पुलिसिंग हमारी प्राथमिकता है।
उन्होंने कहा कि 24 घंटे किसी न किसी रैंक का अधिकारी यहां मौजूद रहेगा, जो जनता को बेहतर माहौल देगा। हम ईमानदारी से जनता के साथ मिलकर काम करेंगे। अपराधियों पर जितनी कठोर कार्रवाई संभव होगी की जाएगी। महिलाओंं पर अत्याचार को लेकर हम और अधिक सेंसटिव होंगे। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि सभी अधिकारी अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाएं। छोटी से छोटी चीजोंं को हम प्राथमिकता देंगे। यहां की ट्रैफिक व्यवस्था छोटे से छोटे क्राइम को हम गंभीरता से लेंगे। हम व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए पुलिस कर्मियों को ट्रेनिंग भी देंगे।

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.