हिन्दू युवा वाहिनी जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला

  • बदमाशों ने रास्ते में रोककर की मारपीट, चेन भी लूटी

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
आगरा। हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष पर उस समय हमला बोला गया, जब वे घर से न्यायालय जा रहे थे। जिलाध्यक्ष के साथ आधा दर्जन से अधिक युवकों ने मारपीट करते हुए गला घोंटने की कोशिश भी की। इस मामले में आधा दर्जन से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।
हिन्दू युवा वाहिनी जिलाध्यक्ष संजय प्रताप सिंह जादौन निवासी पंचवटी कालोनी टूंडला पेशे से अधिवक्ता हैं। सोमवार को करीब पौने दस बजे अपने जूनियर ध्रुवराज सिंह एड. निवासी टूंडला के साथ कार से घर से फीरोजाबाद कोर्ट जा रहे थे। फीरोजाबाद रोड स्थित महावीर उपवन कॉलोनी के सामने सर्विस रोड पर लाल रंग की पल्सर से आए तीन युवकों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि इसी दौरान तीन बाइकों पर सात-आठ अन्य लोग वहां आ गए। उन्होंने भी उनके साथ मारपीट की। गले में मफलर डालकर जान से मारने का प्रयास किया। धु्रवराज सिंह ने बचाने का प्रयास किया तो उन्हें भी धमकाने लगे। गले में पड़ी चेन तोडक़र वहां से फरार हो गए। पीडि़त ने अज्ञात के विरुद्ध लूट व मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। अधिवक्ता का आरोप है कि पुलिस ने जांच के बाद घटना में शामिल पप्पू दूधिया निवासी सरस्वती नगर को पकड़ा था, लेकिन उसे छोड़ दिया। एसएसआई प्रभाकर सागर का कहना है कि गाड़ी आमने-सामने आ जाने को लेकर विवाद में मारपीट हुई थी। चेन लूट का आरोप गलत है। मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पप्पू दोषी होगा तो संबंधित धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

स्कूली बस पर फेंका बम, दो बच्चे जख्मी

  • बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
प्रयागराज। सरायइनायत थाना क्षेत्र के हबूसा मोड़ के निकट सोमवार की दोपहर स्कूली बस को लक्ष्य कर बम फेंका गया। इससे बस में सवार बच्चों में से मृदुल कुशवाहा समेत दो छात्र घायल हो गए। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों का इलाज कराया। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए।
हबुसा मोड़ के निकट महाबीर पब्लिक स्कूल है। यहां के बच्चों को ले जाने के लिए स्कूल बस भी है। सोमवार को दोपहर बाद जब स्कूल की छुट्टी हुई तो बस से बच्चे घर जा रहे थे। कुछ दूर जाने के बाद बस के बगल में बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे। जब तक चालक कुछ समझ पाता, चलती बस को लक्ष्य कर बदमाशों ने बम फेंक दिए। इससे खिडक़ी के कांच टूट गए और खिडक़ी की ओर बैठा मृदुल कुशवाहा व एक अन्य छात्र जख्मी हो गया। बस में चीख-पुकार मचने और बम की आवाज सुनकर वहां भीड़ जुट गई। पुलिस ने पूछताछ के बाद बदमाशों को पकडऩे के लिए कांबिंग की लेकिन फिलहाल कोई बदमाश पकड़ा नहीं जा सका है।

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.