अंतरराष्टï्रीय एथलीट तृप्ति को किया गया सम्मानित

  • भारतीय कुश्ती संघ के राष्टï्रीय अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने मेडल पहना कर किया सम्मानित
  • कल सीएम करेंगे तृप्ति को सम्मानित

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अंतरराष्टï्रीय एथलीट व गोल्ड मेडलिस्ट डॉ. तृप्ति सिंह को सम्मानित किया।
दो से 7 दिसंबर के बीच मलेशिया के सारावाक स्टेडियम में आयोजित 21वीं एशियन मास्टर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 100मीटर बाधादौड़ में डॉ. तृप्ति सिंह ने गोल्ड मेडल जीत कर देश का नाम रौशन किया। इस स्वर्णिम उपलब्धि पर लखनऊ भारतीय खेल प्राधिकरण साईं स्पोट्र्स स्टेडियम में एशियाड व ओलंपिक के ट्रायल के दौरान तृप्ति सिंह को तिरंगे की शान में मेडल पहनाकर सम्मानित किया गया। तृप्ति को कल लोकभवन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सम्मानित करेंगे।

वृद्धा की गला दबाकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। अमीनाबाद स्थित एक धर्मशाला में बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला अमीनाबाद स्थित बुद्धू धर्मशाला का है। यहां मूलरूप से अयोध्या के आदर्श नगर निवासी सीमा कौशल (65) कमरा नंबर 205 में ठहरी थी। एएसपी पश्चिम के मुताबिक, 23 दिसंबर को मूलरूप से एमडीडीए कॉलोनी देहरादून निवासी रविंद्र के साथ सीमा आई थीं। रविंद्र ने रजिस्टर में इंट्री कराते समय सीमा को अपनी पत्नी बताया था। 31 दिसंबर की रात में रविंद्र कमरे में ताला बंद कर चला गया था। सोमवार को कमरे से बदबू आने पर धर्मशाला के कर्मचारियों ने ताला तोडक़र दरवाजा खोला तो भीतर सीमा का शव पड़ा मिला। छानबीन के दौरान पुलिस ने शक के आधार पर रजिस्टर में दर्ज रविंद्र के मोबाइल नंबर की पड़ताल की और सर्विलांस के जरिए उसे दबोच लिया। रविंद्र का सीमा से झगड़ा हो गया था।

दुष्कर्म मामले में रक्षा मंत्रालय का कर्मचारी गिरफ्तार

  • नौकरी का झांसा देकर किया था बलात्कार

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बागपत। नौकरी का झांसा देकर युवती की आबरू लूटने और अश्लील फोटो वायरल करने के मामले में पुलिस ने रक्षा मंत्रालय के एक कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है। गाजियाबाद की एक युवती ने पिछले दिनों बड़ौत कोतवाली में शिकायत करते हुए बताया था कि उसका संपर्क दोघट थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक विनीत से हुआ था जो रक्षा मंत्रालय में कर्मचारी है।
आरोपी ने उसको वर्ष 2017 में नौकरी लगवाने का झांसा देकर अपने जाल में फंसा लिया था। उसने वर्ष 2017 में उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। एक दिन बड़ौत कस्बे में ही एक मकान में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके अश्लील फोटो खींचे लिए थे। बाद में उसको ब्लैकमेल करने लगा था। बात नहीं मानने पर उसके अश्लील फोटो उसके परिवार के एक सदस्य के मोबाइल पर भेज दिए थे। इससे वह काफी परेशान है। बागपत कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार का कहना है कि आरोपी विनीत को राष्टï्र वंदना चौक के पास से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी रक्षा मंत्रालय में कर्मचारी के पद पर कार्यरत हैं।

संपर्क क्रांति एक्सप्रेस का इंजन फेल दिल्ली-हावड़ा रूट बाधित

हाथरस (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क)। पटना से दिल्ली जा रही संपर्क क्रांति सुपर फास्ट एक्सप्रेस का इंजन हाथरस में फेल हो गया। इसके कारण देश के सबसे व्यस्त रेलवे रूट पर संचालन करीब तीन घंटा बाधित रहा। पटना से दिल्ली जा रही संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन में करीब सात बजे खराबी आ गई। जिसके कारण ट्रेन बीच रास्ते में ही खड़ी हो गई। इसके बाद हाथरस से दूसरी ट्रेन से इंजन की मदद से इसको हाथरस रेलवे स्टेशन पर लाया गया। ट्रेन को वहीं रोका गया है। इस कवायद में करीब तीन घंटा रेलवे रूट बाधित रहा। दिल्ली की ओर जा रही राजधानी सहित एक दर्जन से अधिक ट्रेन को विभिन्न स्टेशन पर रोका गया। सभी ट्रेन में बैठे यात्री काफी परेशान रहे। रेल प्रशासन ने इस दौरान हाथरस रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक अन्य ट्रेन के इंजन की मदद से संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन को हाथरस रेलवे स्टेशन पर पहुंचाया। इसके बाद पीछे से स्टेशन पर रोकी गई एक दर्जन ट्रेन को धीरे-धीरे आगे के लिए रवाना किया गया।

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.