धूमधाम से मनाया गया 4पीएम के संपादक संजय शर्मा और ईटीवी भारत के यूपी इंचार्ज परवेज अहमद का जन्मदिन

  • प्रेस क्लब में काटा गया केक, दीं शुभकामनाएं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। पांच जनवरी को लखनऊ वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के उपाध्यक्ष, ईटीवी भारत के यूपी इंचार्ज परवेज अहमद तथा हिंदी सांध्य 4 पीएम के संपादक व आईएफ डब्ल्यू जे के सदस्य संजय शर्मा का जन्मदिन यूपी प्रेस क्लब में धूमधाम से मनाया गया। यूनियन के लोगों ने केक काटकर दोनों पत्रकार साथियों का जन्मदिन मनाया ।
इस अवसर पर यूपी प्रेस क्लब के अध्यक्ष रविंद्र सिंह, यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के अध्यक्ष सिद्दीकी, पूर्व आईएएस अनिल स्वरूप, रोहित नंदन, जीबी पटनायक आईएएस सहित शिव शरण सिंह अध्यक्ष लखनऊ वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन, सचिव उत्तर प्रदेश राज्य मुख्यालय मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति, के विश्व देवराव महामंत्री लखनऊ वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन, देवराज सिंह , दिलीप सिंह , राजीव बाजपेयी शैलेन्द्र सिंह, अविनाश शुक्ला, विनीता रानी बिन्नी सहित पत्रकार साथियों ने परवेज अहमद व संजय शर्मा को उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाइयां और शुभकामनाएं दीं।

होटल मालिक के बेटों ने घर पर किया पथराव, दी धमकी

  • पुलिस कर रही मामले की छानबीन
  • विरोध करने पर असलहे लहराते हुए जान से मारने की दी धमकी
  • घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में हुई रेकॉर्ड

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ।गोमतीनगर निवासी एक व्यक्ति ने चिनहट स्थित होटल ग्रैंड ओरियन के मालिक के बेटों और साथियों पर घर पर पथराव करने और धमकी देने का आरोप लगाया है। गोमतीनगर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।
गोमतीनगर के विकासखंड निवासी अंकुर मिश्र ने बताया कि 21 दिसंबर वर्ष 2018 को होटल ग्रैंड ओरियन में एक बर्थडे पार्टी के दौरान उनके 11 वर्षीय बेटे आदित्य की रेलिंग से गिरकर मौत हो गई थी। इस मामले में अंकुर ने 22 दिसंबर को चिनहट कोतवाली में होटल मालिक और प्रबंधक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पीडि़त के मुताबिक शनिवार को होटल मालिक विशालखंड निवासी शीत कुमार ने अदालत में सरेंडर कर दिया था। श्री मिश्र का आरोप है कि इसके बाद शनिवार की रात शीत कुमार के बेटे विकास और विशाल कई साथियों के साथ लग्जरी गाड़ी से उनके घर पहुंचे और पथराव शुरू कर दिया। विरोध करने पर असलहे लहराते हुए जान से मारने की धमकी दी। घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रेकॉर्ड हो गई है। इंस्पेक्टर गोमतीनगर अमित दुबे के अनुसार रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.