अब जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाए सरकार: वेदांती

  • कहा, देशहित में है नागरिकता संशोधन बिल
  • ट्रस्ट निर्माण के बाद बनेगा राम मंदिर

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
उरई। राम जन्म भूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष व पूर्व सांसद डॉ. रामविलास वेदांती ने नागरिकता संशोधन बिल को केंद्र सरकार का सराहनीय कदम बताया है। उन्होंने कहा कि यह देशहित में है, इससे उन लोगों पर अंकुश लगेगा जो चोरी से देश में घुसपैठ करते हैं और अशांति का वातावरण बनाते हैं।
उन्होंने कहा कि बिल का विरोध करने वालों को देशहित से कोई सरोकार नहीं है। लंबे समय तक शासन करने वाली कांग्रेस की तुष्टीकरण नीति का ही परिणाम है कि समस्याएं सुलझने की बजाय उलझती चली गईं। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बेहद सराहनीय फैसला है। अब सरकार को जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाना चाहिए, ताकि बढ़ती आबादी पर अंकुश लगाया जा सके। डॉ. रामविलास वेदांती ने कहा कि अयोध्या में बनने वाला राम मंदिर 1111 फीट ऊंचा होगा। तीन माह में ट्रस्ट निर्माण के बाद काम शुरू कर दिया जाएगा। देश को आजाद हुए 70 वर्ष बीत चुके हैं, हम तो आजाद हैं, लेकिन मठ-मंदिर आजाद नहीं हो सके। देश के तमाम मंदिरों को मुगलकाल में तोड़ा गया। किसी ने भी इस ओर ध्यान नहीं दिया। सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया है। सभी को इसका सम्मान करना चाहिए।

यूपी पुलिस को मिलेंगे 21 हजार नए जवान

लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) उत्तर प्रदेश पुलिस को करीब 21 हजार नए सिपाही मिलेंगे। इनमें करीब 4500 महिला आरक्षी भी शामिल होंगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15 दिसंबर को लखनऊ पुलिस लाइन में करीब 700 महिला रिक्रूट की पासिंग आउट परेड की सलामी लेंगे। 16 को प्रदेश के 94 प्रशिक्षण केंद्रों में शेष रिक्रूटों की पासिंग आउट परेड होगी। एडीजी पुलिस प्रशिक्षण निदेशालय संजय एम तरडे ने बताया कि सिपाही के पदों पर सीधी भर्ती-2018 में चयनित 21 हजार अभ्यर्थियों का प्रशिक्षण पूरा हो रहा है। 13 दिसंबर को परिणाम घोषित होगा, जिसमें पास अभ्यर्थी पासिंग आउट परेड का हिस्सा होंगे। 15 दिसंबर को लखनऊ पुलिस लाइन में जो पासिंग आउट परेड होगी, उसमें लखनऊ व सीतापुर रिक्रूट सेंटर में प्रशिक्षण हासिल करने वाली 700 महिला आरक्षी शामिल होंगी। 16 दिसंबर को 94 ट्रेनिंग सेंटर में शेष सभी रिक्रूट की पासिंग आउट परेड होगी। 24 दिसंबर से पीएसी के 18 हजार सिपाहियों का प्रशिक्षण शुरू होगा।

प्रदर्शन

प्रधानमंत्री आवास योजना में धांधली से नाराज एडवा कार्यकत्रियों का डूडा कार्यालय के सामने प्रदर्शन

 

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.