नाम और नंबर बदलने वाली भाजपा सरकार में जनता हो रही परेशान: अखिलेश यादव

  • रोजगार और जीडीपी जीरो, झूठे हैं विकास के दावे
  • गरीबों नहीं उद्योगपतियों का हित साध रही भाजपा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जहानाबाद में आयोजित एक सभा में कहा कि प्रदेश में नाम और नंबर बदलने वाली सरकार सत्तारूढ़ है। इस सरकार के कार्यकाल में किसान, नौजवान, व्यापारी, शिक्षक सभी परेशान हैं। जीडीपी जीरो है, रोजगार भी जीरो है। विकास के सभी दावे झूठे हैं। दुनिया में इतनी बेकारी कहीं नहीं है। किसानों का धान नहीं खरीदा गया है। समाजवादी एम्बुलेंस से समाजवादी नाम हटा दिया गया। समाजवादी पेंशन से समाजवादी नाम हटा दिया गया। यूपी डायल 100 नंबर को 112 में तब्दील कर दिया गया, जो काम समाजवादी सरकार में हुए उन्हीं को अपना बताया जा रहा है।
उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा अभी तक के बजटों का क्या हुआ? आगे भी जनता को कुछ मिलने वाला नहीं है। गोमाता का भी ये अपमान कर रहे हैं। बड़े शहरों में गैस पाइप लाइन की सप्लाई शुरू होने से फालतू सिलेंडर गांव में बांट दिए फिर पुराने सिलेंडर के दाम बढ़ा दिए। गरीब चूल्हों का क्या करें? उन्होंने उज्ज्वला योजना पर निशाना साधते हुए कहा कि मक्के व ज्वार की रोटी गैस चूल्हे पर नहीं पकती है। नोटबंदी से व्यापार चौपट हुआ है। भाजपा सरकार बाहर से खाद्य तेल का आयात कर रही है जबकि यहां सरसों की फसल होती है। भाजपा सरकार धोखा देने वाली सरकार है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का मानना है कि बिना किसान की उन्नति के राष्ट्र की तरक्की नहीं हो सकती है। आज भाजपा राज में देश की पूंजी बाहर जा रही है। यह सरकार किसानों गरीबों की नहीं, बड़े उद्योगपतियों की है। भाजपा से देश को आजादी चाहिए। सभी को भाजपा को हटाने के लिए लड़ाई लडऩी होगी। 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी। हमें जनता पर भरोसा है।

सपा प्रमुख का हुआ जोरदार स्वागत

लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) सपा प्रमुख अखिलेश यादव का नौबस्ता (कानपुर) से जहानाबाद जनपद फतेहपुर की ओर जाते समय जोरदार स्वागत किया गया। बिठूर क्षेत्र में रमईपुर में पूर्व विधायक मुनीन्द्र शुक्ला और मझावन में अल्कू गुप्ता तथा अनुभव शुक्ला के नेतृत्व में लोगों ने उनका स्वागत किया। जहानाबाद सीमा पर जनता उसके स्वागत को उमड़ पड़ी। वहीं पूर्व सांसद डॉ. अशोक कुमार पटेल, कुश वर्मा, मदन गोपाल वर्मा, पूर्व विधायक तथा भगवानदीन स्मारक इंटर कालेज की छात्राओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.