अरविंद सिंह गोप ने खिलाडिय़ों को किया सम्मानित

  • वालीबाल प्रतियोगिता में विजेता टीम को दी ट्रॉफी

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्रदेश के बाराबंकी जनपद स्थित टिकरा उस्मा में बुधवार को खेली गई 68 वीं जनपद स्तरीय सीनियर वालीबाल चैंपियनशिप का उद्घाटन सपा के पूर्व प्रदेश महासचिव अरविंद सिंह गोप ने किया। इस दौरान उन्होंने खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन करने के साथ ही ऐसे आयोजनों को बढ़ावा देने की बात कही। इसके साथ ही खेल की समाप्ति के बाद विजेता टीम को शील्ड एवं 5100 रूपए का नगद पुरस्कार प्रदान किया। प्रतियोगिता में रनर अप टीम को 3000 रुपए का पुरस्कार दिया गया।
वालीबाल प्रतियोगिता का आयोजन वालीबाल संघ के सचिव पवन सिंह और मोहम्मद शोएब अध्यक्ष के नेतृत्व में सम्पन्न हुआ। जिसमें जनपद की 16 मशहूर टीमों ने भाग लिया। फाइनल मैच पुलिस लाइन बाराबंकी और टिकरा क्लब के बीच खेला गया था, जिसमें टिकरा क्लब ने 2-1 से मैच को अपने नाम कर लिया। टिकरा क्लब की टीम को विजयी घोषित किया गया। इस अवसर पर पूर्व विधायक राम गोपाल रावत, कुलदीप सिंह, अजय वर्मा समेत खेल प्रेमियों ने वालीबाल प्रतियोगिता का आनन्द लिया।

सरकारी बस का एसी खराब होने पर लगेगा साधारण किराया

  • आलमबाग, दिल्ली, देहरादून, वाराणसी के लिए चलती हैं बसें

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। परिवहन विभाग ने यात्री सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए महिला पिंक बस का एयर कंडीशन खराब होने पर यात्रियों को साधारण किराया लेने का निर्णय लिया है। लखनऊ परिक्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक का कहना है कि आए दिन एसी खराब होने पर यात्री हंगामा करते थे। बस कंडक्टर पर किराया वापसी को लेकर यात्री दबाव बनते थे। यात्रियों की शिकायतों के बाद महिला पिंक एसी बस की एसी खराब होने पर यात्रियों को साधारण किराये में सफर कराएंगे।
राजधानी से आठ रूटों पर 17 महिला पिंक एसी बसें चलाई जा रही हैं। 10 बसें कैसरबाग डिपो की और सात बसें चारबाग डिपो की हैं। ये बसें निर्भया योजना के तहत वर्ष 2017 में खरीदी गई थीं। दो वर्ष में ही बसों की स्थिति खराब हो गई। आलमबाग बस टर्मिनल पर मंगलवार को खड़ी पिंक बस का एसी खराब होने का विरोध महिला यात्रियों ने किया था। यह मामला आरएम तक पहुंचा तो उन्होंने कंडक्टर को साधारण किराये में बस लेकर जाने के निर्देश दिए, तब मामला शांत हुआ।

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.