सीएम हेल्पलाइन पर एक हफ्ते में 4670 मामले निस्तारित: अवनीश अवस्थी

  • अपर मुख्य सचिव ने आईजीआरएस व सीएम हेल्पलाइन के मामलों की समीक्षा की

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने बुधवार को लोक भवन स्थित कमाण्ड सेंटर में आईजीआरएस एवं सीएम हेल्पलाइन के मामलों के निस्तारण की समीक्षा की। इस बैठक में बताया गया कि एक हफ्ते में सीएम हेल्पलाइन के 4670 मामलों को निस्तारित कर दिया गया है। जो आने वाले समय में जन समस्याओं का समय से निस्तारण करने में महत्वपूर्ण साबित होगा।
अवनीश अवस्थी ने सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देशित किया कि आईजीआरएस एवं सीएम हेल्पलाइन के लंबित एवं डिफाल्टर मामलों के निस्तारण के लिए सघन अभियान चलाया जाए। उन्होंने कहा कि आईजीआरएस एवं सीएम हेल्पलाइन के मामलों के निस्तारण के प्रति मुख्यमंत्री अत्यन्त गम्भीर हैं। इस मामले में किसी भी प्रकार की लापरवाही या शिथिलता न बरती जाए। बैठक में सचिव गृह भगवान स्वरूप और विशेष सचिव गृह अमिताभ त्रिपाठी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

मोनिका अग्निहोत्री ने संभाली एनईआर की कमान

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। रेलवे बोर्ड की कार्यकारी निदेशक डॉ. मोनिका अग्निहोत्री ने बुधवार को पूर्वोत्तर रेलवे के डीआरएम की कुर्सी संभाल ली है। उन्होंने विजयलक्ष्मी कौशिक से चार्ज लिया है। चार्ज लेने के बाद नई डीआरएम ने अधिकारियों के साथ बैठक की और मंडल की गतिविधियां जानीं।
सीनियर पीआरओ आालोक श्रीवास्तव ने बताया कि डॉ. मोनिका अग्निहोत्री 1992 बैच की आईआरटीएस अधिकारी हैं। इससे पहले वह एनईआर की सीनियर डीसीएम, सीनियर डीएसओ और सीनियर ईडीपीएम जैसे महत्वपूर्ण पदों की जिम्मेदारी निभा चुकी हैं।

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.