हमारी योजनाओं का नाम बदलने वाली सरकार कब करेगी काम: अखिलेश

  • सपा प्रमुख ने योगी सरकार पर साधा निशाना, किसानों को हक की बजाए मिल रही लाठी
  • प्रदेश की एंबुलेंस सेवा हो चुकी है ध्वस्त
  • कहा-112 नंबर डायल करो तो पहुंच रही 100 नंबर की गाड़ी 

 

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक बार फिर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शपथ लेने के बाद से अभी तक हमारी योजना का लगातार नाम बदलने वाली योगी सरकार अभी भी नहीं रुक रही है। करीब तीन वर्ष की सरकार ने अभी तक कोई नया काम नहीं किया है। लगातार हर योजना का नाम बदलने वाली सरकार काम कब करेगी, यह तो कोई बताएं।
अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार केवल नाम ही बदल रही है। योजनाओं से लेकर शहरों तक के नाम बदले जा रहे हैं। यह सरकार काम कब करेगी, यह सवाल जनता पूछ रही है। उन्नाव में किसानों पर लाठीचार्ज प्रकरण पर उन्होंने कहा कि जब विकास होता है तो किसान जमीन देता है। इसी कारण किसान को उसका हक मिलना चाहिए। इस सरकार का यह कैसा राष्ट्रवाद है कि प्रदेश में किसान तथा गरीब की सरकार होने का दावा करने वाली योगी सरकार से किसानों को उनके हक के बजाय लाठी मिल रही है।
अयोध्या प्रकरण में मुस्लिम पक्षकारों के पुनर्विचार याचिका के फैसले पर उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की यह व्यवस्था है कि किसी को फैसले में कोई बात कहनी है तो वह इसमें जा सकता है। पीएफ घोटाले के सवाल पर कहा कि सरकार को इसका जवाब देना चाहिए। स्वास्थ्य सेवाओं के सवाल पर सपा प्रमुख ने कहा कि गर्भवती महिलाएं समय से अस्पताल नहीं पहुंच पा रही हैं। निशुल्क एंबुलेंस सेवा ध्वस्त कर दी गई है। यहां अब तो १०० नंबर डायल करो तो ११२ नंबर की गाड़ी पहुंच रही है और ११२ नंबर डायल करो तो १०० नंबर की गाड़ी पहुंच रही है।

डेंगू से हुई मौतों के बाद चेता स्वास्थ्य विभाग, लगाए शिविर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) राजधानी में डेंगू के मरीजों की हो रही मौतों के बाद स्वास्थ्य विभाग अब जाकर चेता है। त्रिवेणी नगर निवासी बीकॉम छात्र आयुष की डेंगू से मौत के बाद स्वास्थ्य महकमे ने त्रिवेणी नगर, हरिश्चंद्र वार्ड समेत अन्य जगह पर शिविर लगाकर लोगों की जांच की। ज्यादातर मरीज बुखार से पीडि़त मिले। भारतेंदु हरिश्चंद्र वार्ड के पल्टन छावनी व बेलीगारद में मोबाइल मेडिकल यूनिट वैन में 76 लोगों का स्वास्थ्य जांचा गया। इस दौरान 14 लोगों का खून का नमूना भी लिया गया। ज्ञान विहार तकरोही, इंदिरा नगर, दीनदयाल पुरम, विराट खंड, चिनहट, विभव खंड, कमता, सुग्मामऊ, हनुमान नगर आदि में जांच की गई।

केक मिक्सिंग सेरिमनी

राजधानी स्थित पिकैडली होटल में सोमवार को केक मिक्सिंग सेरिमनी हुई। इसमें अफगानिस्तान अंडर-19 क्रिकेट टीम के खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। होटल के कॉरपोरेट सेल्स हेड सागर श्रीवास्तव ने बताया कि हमने अफगानिस्तान के खिलाडिय़ों को केक मिक्सिंग सेरिमनी के लिए आमंत्रित किया था। उनका स्वागत कर उन्हें शेफ कैप पहनाई गई।

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.