प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ दर्ज हुआ रेप का केस, CM सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बेंगलुरु। जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना का सेक्स स्कैंडल लगातार चर्चाओं में बना है। इतने बड़े कांड के सामने आने के बाद अब जेडीएस और भाजपा लगातार विरोधियों के निशाने पर है। अब प्रज्ज्वल रेवन्ना के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज हो गया है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने खुद इसकी जानकारी दी है। सीएम ने पुलिस को निर्देश दिया कि मैसूर जिले के कृष्णराज नगर की रहने वाली पीड़िता का कथित रूप से अपहरण कर लिया गया है, उसका पता लगाया जाए और उन्हें सुरक्षित लाया जाए।

JDS विधायक पर है अपहरण का आरोप

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता तीन बच्चों की मां है। उसके 20 वर्षीय बेटे ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना के विश्वासपात्र और होलेनरसिपुरा विधायक सतीश बबन्ना ने कथित तौर पर महिला का घर से अपहरण कर लिया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि उन्होंने सतीश बबन्ना को गिरफ्तार कर लिया है। विधायक से पूछताछ की जा रही है।

रेवन्ना ने सिर्फ यौन उत्पीड़न नहीं, दुष्कर्म भी किया है: CM

सीएम का आरोप है कि भाजपा ने रेवन्ना मामले में गलत किया है। सीएम का कहना है कि भाजपा और जेडीएस दोनों को प्रज्वल रेवन्ना के वीडियो के बारे में पता था। रेवन्ना ने महिलाओं के साथ सिर्फ यौन उत्पीड़न नहीं बल्कि महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया है। रेवन्ना के खिलाफ इसलिए दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है।

पीड़ित महिला का समर्थन करते हुए सीएम ने कहा कि क्या कोई महिला झूठ बोलेगी कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। क्या शिकायत के बाद महिला की जिंदगी बर्बाद नहीं हो जाएगी। अगर शादीशुदा महिला खुलेआम बोलती है कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है तो हमें उसे मानना होगा।

हमने प्रज्वल का पासपोर्ट रद्द करने की मांग की: सिद्धारमैया

सीएम ने आश्चर्य जताते हुए कहा कि अगर जेडीएस नेतृत्व का कहना है कि वे जांच में सहयोग करेंगे तो देवेगौड़ा और उनके बेटे कुमारस्वामी ने वकीलों को क्यों बुलाया। उन्होंने वकीलों के साथ क्यों चर्चा की। सीएम ने आगे कहा कि प्रज्ज्वल जिस भी देश में होगा, हम उसे वहां से लाएंगे। मैंने पीएम मोदी को पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि उनका राजनयिक पासपोर्ट रद्द किया जाए। एक बार पासपोर्ट रद्द हो गया तो फिर वे विदेश में नहीं रह सकते। उन्हें भारत आना पड़ेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button