रेरा: बिल्डरों को नहीं मिलेगी शिकायतकर्ता की जानकारी

  • वेबसाइट पर शिकायतकर्ता की निजी जानकारी हाइड

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। रेरा (रियल स्टेट रेगुलेटरी एक्ट) में बिल्डरों के खिलाफ शिकायत करने वालों की निजी जानकारी बिल्डरों को नहीं मिलेगी। इसके लिए रेरा ने शिकायकर्ताओं की निजी जानकारी को हाइड कर दिया है।
रेरा की वेबसाइट पर अब ऑनलाइन आने वाली सभी शिकायतों का संक्षिप्त ब्यौरा ही मिलेगा। रेरा में आईटी सेक्शन के सिस्टम एनालिस्ट गणेश मिश्र ने बताया कि कुछ मामले ऐसे सामने आए हैं जब किसी बिल्डर द्वारा शिकायतकर्ता से संपर्क कर उस पर दबाव बनाया गया। इसकी कई शिकायतें रेरा अफसरों तक पहुंचीं तब सुरक्षा के नजरिए से शिकायतकर्ताओं की निजी जानकारी जैसे मोबाइल नंबर को हाइड कर दिया गया है।

मुशायरा और कवि सम्मेलन कल

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। राजधानी स्थित अटल बिहारी वाजपेयी सांइटिफिक कन्वेंशन सेंटर में कल अंदाज-ए-बयां और शीर्षक से मुशायरा और कवि सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। इसमें कुमार विश्वास, रमेश मुस्कान, साहिना अदीब, अनिल चौबे, संदीप भोला जैसे नामचीन कवि और शायर शिरकत करेंगे और अपनी रचनाएं पेश करेंगे। कार्यक्रम का शुभारंभ नौ नवंबर यानी कल शाम साढ़े छह बजे होगा।

सेतु निगम से व्यापारियों ने मांगा मुआवजा

लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) नाका में खुदाई के दौरान पाइप लाइन फटने से कई दुकानों में पानी भरने से करोड़ों का सामान बर्बाद हो गया। इसको लेकर व्यापारियों ने सेतु निगम से मुआवजे की मांग की है। इस मामले में नाका परिक्षेत्र व्यापार मंडल के अध्यक्ष पवन मनोचा के नेतृत्व में पीडि़त व्यापारियों ने गोमती नगर स्थित कार्यालय में सेतु निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर केके श्रीवास्तव से मुलाकात की। इस दौरान व्यापारियों ने उन्हें एक ज्ञापन सौंपा।

Loading...
Pin It