डेंगू से एक और मौत, लोगों ने किया प्रदर्शन

  • स्वास्थ्य विभाग पर लगाया लापरवाही का आरोप

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। डेंगू का प्रकोप जारी हैं। मरीजों की संख्या के साथ मौत का आंकड़ा भी बढऩे लगा है। बुधवार को एक रोगी की डेंगू से मौत होने से नाराज स्थानीय लोगों ने स्वास्थ्य विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया।
जानकारी के मुताबिक फैजुल्लागंज के केशव नगर निवासी नीतू सिंह (37) की डेंगू से मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने स्वास्थ्य विभाग की सांकेतिक शव यात्रा निकालकर प्रदर्शन किया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि स्वास्थ्य विभाग के अफसरों की लापरवाही से ही इलाके में डेंगू फैल रहा है। हालांकि सीएमओ दफ्तर ने डेंगू से मौत की पुष्टि नहीं की। राजधानी में डेंगू के अब तक 1225 मरीज सामने आ चुके है। एसीएमओ डॉ. केपी त्रिपाठी ने बताया कि नए मरीज गोमतीनगर, तेलीबाग, तकरोही, आदर्श कॉलोनी, सरोजनीनगर, आलमबाग, पुराना किला, सआदतगंज, रजनी खंड, मलिहाबाद, प्रीतिनगर, रायबरेली रोड, हजरतगंज, मोहनलालगंज, फैजुल्लागंज और जानकीपुरम के रहने वाले हैं।

इमरान खान लखनऊ में
लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) बॉलीवुड ऐक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर इमरान खान बुधवार को फैजाबाद रोड स्थित टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस पहुंचे। उन्होंने छात्रों से ऐक्टिंग व थिएटर से जुड़े अपने अनुभव साझा किए। इमरान ने कहा कि कॉलेज के दिन जिंदगी का अहम हिस्सा होते हैं। इन्हें पैसों से नहीं खरीदा जा सकता है। स्टूडेंट्स ने इमरान के साथ सेल्फी ली। इस दौरान प्रेसीडेंट विधि अग्रवाल व डीन रेणु मित्तल मौजूद रहीं।

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.