डिजिटल क्वीन राधिका आप्टे ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बनाई पहचान

डी-सुपरस्टार राधिका आप्टे को हाल ही में एक लीडिंग मैगजीन के कवर पर डिजिटल क्वीन के टाइटल से संबोधित किया गया था और हम इससे पूरी तरह सहमत हैं। राधिका ने बहुसंख्यक डिजिटल प्लेटफार्म पर अपनी शानदार उपस्थिति के साथ आम जनता को बेहद प्रभावित किया है, और हर बार अपनी परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं है।
हाल ही में राधिका को उनकी लोकप्रिय फिल्म लस्ट स्टोरीज में त्रुटिहीन प्रदर्शन के लिए अंतरराष्ट्रीय एमी पुरस्कारों में नामित किया गया था। बॉलीवुड की यह खूबसूरत दिवा निस्संदेह एक डिजिटल सेंसेशन है और विभेदित कंटेंट के लिए पहली पसंद है। राधिका आप्टे समकालीन समय की सबसे भरोसेमंद अभिनेत्री हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म का मुख्य चेहरा हैं।
राधिका आप्टे को बॉलीवुड में सबसे बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक के रूप में जाना जाता है और हाल ही में अंधाधुन और पैडमैन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद, एमी नामांकन ने अभिनेत्री की उपलब्धियों में चार चांद लगा दिए है। अंतरराष्ट्रीय प्लेटफॉर्म पर राधिका एक ऐसी भूमिका में दिखाई देगी जहां वह एक जासूस का किरदार निभा रहीं है। द्वितीय विश्व युद्ध की वास्तविक घटनाओं पर आधारित, इस फिल्म में अंधाधुन स्टार नूर इनायत खान उर्फ नोरा बेकर की भूमिका में नजर आएंगी जो फ्रांसीसी प्रतिरोध में मदद करने के लिए नाजी के कब्जे वाले फ्रांस में जाने वाली पहली महिला वायरलेस ऑपरेटर थी।
इसके अलावा, राधिका आप्टे जल्द नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘रात अकेली है’ में दिखाई देंगी, जिसके लिए अभिनेत्री ने लखनऊ में पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। प्रतिभाशाली अभिनेत्री के आगामी रोमांचक प्रोजेक्ट्स और उनके दमदार किरदारों को देखने के लिए प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है।

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.