भाजपा ने निकाली गांधी संकल्प यात्रा

  • यात्रा सात नवम्बर तक राजधानी के विभिन्न विधान सभा क्षेत्रों में निकाली जाएगी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। भाजपा की लखनऊ महानगर इकाई ने मंगलवार को सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त एवं गांधी संकल्प यात्रा निकाली। यह यात्रा सात नवम्बर तक राजधानी के विभिन्न विधान सभा क्षेत्रों में निकाली जाएगी। पहले दिन पूर्व विधानसभा के मण्डल तीन में प्रदेश महामंत्री व विधायक पंकज सिंह के नेतृत्व में मुंशी पुलिया चौराहे से अरविन्दो पार्क तक यात्रा निकाली गयी।
भाजपा मुख्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक मध्य विधानसभा के मण्डल एक में महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा के नेतृत्व में फैन्टम हाल अशोक मार्ग, नरही बाजार होते हुए गांधी प्रतिमा तक संकल्प यात्रा निकली।
उत्तर विधानसभा में गायत्री मंदिर चौराहे तक, पश्चिम विधानसभा में विधायक सुरेश श्रीवास्तव व उपाध्यक्ष अनुराग मिश्रा अन्नू के नेतृत्व में कोठारी बन्धु चौराहे से ई-ब्लॉक मार्केट तक यात्रा निकाली गयी। इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

डीएम अमेठी को लिखित माफी पर मिली राहत

  • हाईकोर्ट ने अवमानना के मामले में की कार्रवाई

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। एक अवमानना केस में आदेश के बावजूद समय पर हाजिर न होने पर इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने मंगलवार को अमेठी के डीएम प्रशांत वर्मा को फटकार लगाई और करीब एक घंटे तक कोर्ट में खड़ा रखा। इसके बाद उन्हें लिखित माफी मांगने पर ही कोर्ट से जाने की अनुमति दी।
हाई कोर्ट ने डीएम को अवमानना के मामले में मंगलवार को तलब किया था। जब कोर्ट की सुनवाई शुरू हुई तो उस वक्त डीएम हाजिर नहीं थे। जस्टिस चंद्रधारी सिंह की बेंच ने उन्हें 3:30 बजे तक उपस्थिति होने के आदेश दिए थे। वकील एसपी सिंह ने बताया कि फिर डीएम हाजिर नहीं हुए और उनकी ओर से सरकारी वकील ने 15 मिनट का और समय दिए जाने की मांग की। इस पर कोर्ट ने फिर नाराजगी जाहिर की। इस घटनाक्रम के थोड़ी देर बाद जब डीएम उपस्थित तो हुए लेकिन कोर्ट ने उनके इस आचरण पर ऐतराज जताया और उन्हें फटकार लगाई।

 

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.