ब्रजेश पाठक के गले लगकर कमलेश तिवारी की मां ने बयां किया अपना दर्द, मांगा न्याय

  • प्रदेश के कानून मंत्री ने कहा हत्यारों को मिलेगी सख्त से सख्त सजा
  • पीडि़त परिवार को सरकार की तरफ से हर संभव मदद का दिया आश्वासन

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्रदेश सरकार के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक आज भी ब्राह्मणों के सबसे बड़े नेता हैं, इस बात को वे अपनी सरलता, संवेदनशीलता और सहृदयता के माध्यम से समय-समय पर साबित करते रहे हैं। एक मां का दुख कैसे दूर किया जा सकता है, यह प्रदेश के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक से बेहतर शायद ही कोई जानता होगा। क्योंकि कमलेश तिवारी के परिवार के जिन सदस्यों ने घटना के दिन उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा से मिलने से इंकार कर दिया था। उसी परिवार ने ब्रजेश पाठक से बड़ी ही आत्मीयता से मुलाकात की। कमलेश की मां ने ब्रजेश पाठक के गले लगकर अपना दुख प्रकट किया। परिवार के अन्य सभी सदस्यों ने भी उनसे बहुत अच्छी तरह से मुलाकात की। वहीं ब्रजेश पाठक ने कमलेश के परिजनों को आश्वासन दिया कि हत्यारों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। इसके साथ ही मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजकर सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी। ब्रजेश पाठक के साथ सेवता विधायक ज्ञान तिवारी भी मौजूद रहे।
ब्रजेश पाठक ने कमलेश तिवारी के परिजनों से कहा कि घटना अत्यंत दुखद है। अब कमलेश तिवारी को वापस तो नहीं लाया जा सकता लेकिन जो लोग भी इस हत्याकांड में शामिल हैं, उनको सख्त से सख्त सजा जरूर दिलवाई जाएगी। कानून मंत्री ने कहा कि दुख की इस घड़ी में सरकार उनके साथ है। पीडि़त परिवार को हर संभव सहायता दी जाएगी। वहीं परिवार की सुरक्षा का भी ध्यान रखा जाएगा।

कमलेश तिवारी का अस्थि विसर्जन

कमलेश तिवारी के परिजनों ने सोमवार को वाराणसी पहुंचकर उनका विसर्जन किया। कानून मंत्री से मुलाकात के बाद रवाना हुए परिवारीजनों की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए थे। पीडि़त परिवारीजनों ने एसपी एलआर कुमार से मिलकर आर्थिक मदद के नाम पर वसूली की शिकायत की है। पीडि़त परिवारीजनों के अनुसार उन्होंने अब तक कोई नंबर जारी कर मदद नहीं मांगी है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.