नीला पटका पहनकर आने वाले बहुरूपियों से सावधान रहें : आकाश

  • बोले- विरोधी दलों के चमचे समाज को तोडऩे के लिए भेजे गए

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
सीतापुर। बसपा के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद ने कहा कि दुश्मन आपको हर तरह से गुमराह करने का काम करेगा। आज दुश्मन उतना मजबूत नहीं है, जितना पहले था। इसलिए सामने से वार नहीं करेगा। बहरुपिया बनकर आपके बीच आएगा। अब इन बहरुपियों को मुंहतोड़ जवाब देने का समय आ गया है। जूता मारकर उनको उनकी औकात दिखाने का समय आ गया है। शहर के राजा कॉलेज मैदान पर बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित सभा में आकाश ने कहा कि वह नीला पटका पहनकर आने वाले बहुरुपियों से सावधान रहें।
वे विरोधी दलों के चमचे हैं, जो समाज को तोडऩे के लिए भेजे गए हैं। विपक्षी दल ऐसे चमचों को फंड देकर आपको गुमराह कराता है। आकाश आनंद ने अपने 45 मिनट के संबोधन में भाजपा, सपा और कांग्रेस के साथ नाम लिए बिना चंद्रशेखर आजाद पर भी निशाना साधा। कहा कि विरोधी दल बहुजन मूवमेंट को तबाह करने के लिए साम-दाम, दंड-भेद अपना रहे हैं। इसके लिए बहुरुपिए भेज रहे हैं, जो नीला पटका पहनकर वोट मांगने आ रहे हैं। उन्हें पहचानिए। ये सपा, कांग्रेस, भाजपा के चमचे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नौकरियों में आरक्षण खत्म कर रही है। यह बहुजन समाज के बच्चों को पढऩे नहीं देंगे। जब पढ़ेंगे नहीं तो नौकरी में कैसे आएंगे और आरक्षण कैसे पाएंगे।

भडक़ाऊ भाषण देने पर आकाश और तीन प्रत्याशियों पर केस

सीतापुर शहर के राजा कॉलेज मैदान पर हुई जनसभा में भडक़ाऊ भाषण देने के आरोप में बसपा के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद, तीन प्रत्याशियों सहित 30 अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस वीडियो के आधार पर और नाम बढ़ाने की तैयारी भी कर रही है। शहर के राजा कॉलेज मैदान पर बसपा की एक चुनावी जनसभा हुई। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button