ध्वस्त हो रही कानून व्यवस्था, सहारनपुर में दिनदहाड़े सभासद की हत्या, एक हफ्ते में तीसरे भाजपा नेता को गोलियों से किया छलनी

  • भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन
  • ड्यूटी पर जा रहे सभासद धारा सिंह पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
  • सहारनपुर में आठ अक्टूबर को भाजपा नेता यशपाल सिंह की हुई थी हत्या
  • प्रदेश में अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस के दावे की निकली हवा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। बेखौफ बदमाश ताबड़तोड़ अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। बदमाशों ने आज सहारनपुर में भाजपा पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष व देवबंद नगर पालिका के सभासद चौधरी धारा सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने एक सप्ताह में तीसरे भाजपा नेता को गोलियों से छलनी कर दिया है। सूचना पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया।
भाजपा पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष व देवबंद नगर पालिका के सभासद चौधरी धारा सिंह आज मौला कष्ट वाला स्थित अपने घर से त्रिवेणी शुगर मिल में ड्यूटी करने जा रहे थे। इसी दौरान रणखंडी फाटक के पास पीछे से आए हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। एक गोली उनके सिर पर लगी, जिसके चलते भाजपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई। भाजपा नेता की हत्या की सूचना मिलते ही नगर अध्यक्ष गजराज सिंह राणा समेत सैकड़ों भाजपाई मौके पर जमा हो गए और पुलिस की कार्यशैली को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। सहारनपुर एसपी दिनेश कुमार का कहना है कि हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। एक हफ्ते के अंदर देवबंद में दूसरे भाजपा नेता की हत्या की गई है। यहां 8 अक्टूबर को भी बदमाशों ने भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष यशपाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं 9 अक्टूबर को बस्ती जिले के एपीएन पीजी कालेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष आदित्य नारायण तिवारी उर्फ कबीर को शहर के मालवीय रोड स्थित अग्रवाल भवन परिसर में गोली मार दी गई थी। इलाज के लिए ले जाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया था।

प्रदेश में किसी की भी हो सकती है हत्या: अखिलेश
लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था, पुलिस के रवैए और ताबड़तोड़ अपराधों को लेकर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसी भी हत्या हो सकती है। अपराधी किसी को भी लूट के लिए गोली मार देंगे या पुलिस एनकाउंटर कर देगी। यूपी के जेलों में अन्याय हो रहा है। कैदी जेल में अधिकारियों को पीट रहे हैं। झांसी के पुष्पेन्द्र एनकाउंटर मामले में पुलिस की भूमिका संदिग्ध है। लूट के बहाने हत्याएं हो रही हैं।

पीएम मोदी के जादू से अचंभित हो गए चीन के राष्ट्रपति जिनपिंग

  • मतभेदों को नहीं बनने देंगे रोड़ा, एक दूसरे की चिंताओं का रखेंगे ख्याल
  • पीएम मोदी और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के बीच हुई बैठक

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। तमिलनाडु के शहर ममल्लापुरम में भारत और चीन के रिश्ते में आज नई शुरुआत हुई। पीएम मोदी ने चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ करीब एक घंटे तक चली बातचीत के बाद इस नए रिश्ते को चेन्नै कनेक्ट नाम दिया। मोदी ने कहा कि दोनों देश पिछले 2 हजार सालों के अधिकतर कालखंड में आर्थिक महाशक्ति रहे हैं और फिर इस ओर बढ़ रहे हैं। पिछले साल वुहान बैठक का जिक्र कर मोदी ने कहा कि उसकी भावना के अनुरूप मतभेदों को विवाद की वजह नहीं बनने दिया जाएगा। इसके साथ ही एक दूसरे की चिंताओं का ख्याल भी दोनों देश रखेंगे। वहीं चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग, पीएम मोदी के स्वागत से अभिभूत दिखे। पीएम ने कहा कि हमारे संबंध विश्व में शांति और स्थिरता का कारक होंगे। चेन्नै समिट में अब तक हमारे बीच द्विपक्षीय और वैश्विक मुद्दों पर महत्वपूर्ण विचार विनिमय हुआ है।

अच्छी साबित हो रही है पहल: शी
चीन के राष्टï्रपति शी ने कहा कि वह मेहमाननवाजी से बहुत अभिभूत हैं। शी ने भी पिछले साल वुहान बैठक का जिक्र किया और उसका क्रेडिट पीएम मोदी को दिया। शी ने कहा, वुहान की पहल आपने (पीएम मोदी) की थी और यह बहुत अच्छी कोशिश साबित हो रही है। चीन और भारत एक-दूसरे के अहम पड़ोसी हैं। दोनों दुनियों के इकलौते देश हैं जिनकी आबादी एक अरब से ज्यादा है। हमारे बीच द्विपक्षीय मुद्दों पर बातचीत हुई।

Loading...
Pin It