देश में संकट आएगा तो राहुल खड़े नहीं होंगे: योगी

  • कहा, चुनाव नतीजों के डर से विदेश यात्राओं में हो गए मशगूल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। भाजपा के स्टार प्रचारक व यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए पहले दिन चार जनसभाएं कीं और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को निशाने पर लिया। सीएम ने कहा कि महाराष्ट्र में बाढ़ आई तो राहुल गांधी देखने तक नहीं आए। उनको पता है कि महाराष्ट्र में चुनावी नतीजे क्या होंगे। इसलिए विदेश यात्रा में मशगूल हैं। देश में अगर संकट आएगा, तो राहुल गांधी खड़े नहीं होंगे। क्योंकि वे रणछोड़ की भूमिका में हैं।
योगी ने कहा कि कांग्रेस का चेहरा उजागर हो गया है। कांग्रेस ने अपनी हार कबूल कर ली है, जिससे राहुल गांधी रण छोड़ कर भाग खड़े हुए हैं। योगी ने कहा कि प्रभु श्रीराम की नगरी अयोध्या में भव्य दिवाली होगी। अयोध्या की दिवाली दुनिया देखती है। उन्होंने बिना राम मंदिर का नाम लिए कहा कि उच्चतम न्यायालय पर उन्हें पूरा भरोसा है। योगी ने कहा कि भाजपा के लिए देशहित महत्वपूर्ण है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म कर जहां खुशहाली का मार्ग प्रशस्त किया है, वहीं कांग्रेस इसका विरोध कर रही है।

राफेल की आहट से कांग्रेसी परेशान

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी ने भष्टाचार किया। जिससे लोगों ने यहां से पलायन शुरू कर दिया था। महाराष्ट्र का विकास कार्य बाधित था लेकिन भाजपा सरकार बनने के बाद महाराष्ट्र में फणनवीस सरकार तेजी से विकास कार्य कर रही है। योगी ने कहा कि राफेल भारत आ रहा है। जिसे लेकर कांग्रेस फिर परेशान है। भाजपा जो वायदा करती है, उसे याद रखती है। उसे एक-एक कर पूरा करती है। भाजपा अपने हर संकल्प को पूरा करती है। योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म कर जहां खुशहाली का मार्ग प्रशस्त किया है, वहीं कांग्रेस इसका विरोध कर रही है।

राष्ट्रीय नेताओं का भरोसा कायम रखे जनता: अरविंद सिंह गोप

  • कहा, सपा का गढ़ रहा है मसौली

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप जोर-शोर से उपचुनाव के प्रचार-प्रसार में जुटे हैं। उन्होंने बाराबंकी के मसौली में कहा कि संगठन बनाना और चलाना बड़ी चुनौती है। मसौली सपा का गढ़ रहा है। जैदपुर विधानसभा का उपचुनाव मान सम्मान का चुनाव है। हमारे राष्ट्रीय नेताओं को बाराबंकी पर बहुत भरोसा है, उनके भरोसे को कायम रखने के लिए हमें सपा प्रत्याशी गौरव रावत को भारी मतों से जिताना होगा।
अरविंद सिंह गोप ने कहा कि यूपी के हालात किसी से छिपे नहीं हैं। सरकार की गलत नीतियों से किसान व नौजवान परेशान हैं। प्रधानों का उत्पीडऩ हो रहा है। फर्जी एनकाउंटर कर बेगुनाहों को मारा जा रहा है। ऐसी बेलगाम सरकार को सबक सिखाने के लिए आप सभी लोग एकजुट हों। यह भी कहा कि सपा सरकार में प्रदेश का बहुत विकास हुआ। आजादी के बाद सबसे ज्यादा काम सपा सरकार में हुआ है। यदि विकास की चर्चा होती है तो अखिलेश का नाम आता है। यह सरकार तो पुराने कामो में केवल नये पत्थर लगवा रही है।
इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष हाफिज अयाज अहमद, पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. कुलदीप सिंह, नसीम कीर्ति, अजय कुमार, हुमायूं नईम खां, शकील सिद्दीकी, किशन रावत, रईस कुरैशी, बसन्त गौतम, राममूर्ति यादव, रामनरेश यादव, हंसराज यादव, राम अवतार यादव, राजेश यादव, छोटेलाल वर्मा, सन्दीप, अनुपम वर्मा, सोनू रावत, रामसेवक यादव सहित भारी संख्या में लोग मौजूद थे।

 

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.