छात्रों के बाद अब लोहिया संस्थान में रेजिडेंट डॉक्टरों ने मचाया उत्पात

  • बहन का इलाज कराने आए सफाईकर्मी को पीटा
  • इमरजेंसी में आए कई मरीज बिना इलाज लौटे

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। लोहिया अस्पताल की इमरजेंसी में संस्थान के डॉक्टरों की तैनाती के पहले ही दिन बखेड़ा खड़ा हो गया। एमबीबीएस छात्रों के बाद लोहिया संस्थान के रेजिडेंट डॉक्टरों उत्पात मचाया। रेजिडेंट डॉक्टरों ने रविवार रात अस्पताल की इमरजेंसी में सफाई कर्मियों को पीट दिया। इतना ही नहीं उसका मोबाइल भी तोड़ दिया।
लोहिया अस्पताल में एक संविदा सफाई कर्मचारी की बहन की तबीयत रविवार रात करीब 10.30 बजे बिगड़ गई। उसने कीटनाशक खा लिया था। उसे बेहोशी की हालत में परिवारजन लोहिया अस्पताल की इमरजेंसी में लेकर पहुंचे। बहन की हालत बिगडऩे पर कर्मचारी ने डॉक्टरों को जल्द इलाज करने की गुजारिश की। डॉक्टरों का आरोप है कि मना करने के बावजूद सफाई कर्मचारी वीडियो बनाने लगे। इस पर डॉक्टरों ने इलाज बंद दिया और दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। रेजिडेंट डॉक्टरों ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। आरोप है कि रेजिडेंट डॉक्टरों ने केबिन बंद कर कर्मचारी से मारपीट की। हंगामा और बवाल के चलते करीब डेढ़ घंटे इलाज प्रभावित रहा। इसकी वजह से मरीजों को खासी दुश्वारियां झेलनी पड़ी। दर्द से कराहते मरीजों को इलाज नहीं मिला। इमरजेंसी में आए कई मरीजों को बिना इलाज लौटना पड़ा।

कलाकारों की प्रस्तुति देख दर्शक मंत्रमुग्ध

लखनऊ। ( 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) गोमती नगर के विभव खंड में रविवार शाम क्रिकेट क्रीड़ा ओपन माइक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर नामी-गिरामी शायरों और कवियों ने अपनी प्रस्तुतियों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। लखनऊ की गायिका विदिशा अग्रवाल को उनकी शानदार प्रस्तुति के लिए नकद पुरस्कार मिला। अमन खरे ने अपने जादू से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया। कॉमेडियन अमन प्रताप सिंह ने जनता को खूब हंसाया। कलाकारों की प्रस्तुति देख कर मुख्य अतिथि अनिमेष प्रताप सिंह ने ऐसे कार्यक्रमों को बढ़ावा देने की बात कही। इस मौके पर आयोजक उत्कर्ष शुक्ला ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से न केवल कलाकारों का मनोबल बढ़ता है बल्कि जनता में हिंदी और उर्दू जैसी भाषाओं के प्रति ललक भी बढ़ती है।

 

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.