शकुंतला देवी की बायोपिक में सान्या भी आएंगी नजर

द्या बालन मिशन मंगल की जबरदस्त सफलता के बाद जल्द ही शकुंतला देवी की बायोपिक फिल्म में नजर आने वाली है। इस फिल्म से विद्या का फस्र्ट लुक रिलीज हो चुका है। फिल्म में दंगल फेम सान्या मल्होत्रा भी नजर आने वाली हैं। जो उनके लिए बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है।
दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा इस फिल्म में अनुपमा बनर्जी की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। अनुपमा बनर्जी शकुंतला देवी की बेटी हैं, यानि की फिल्म में सान्या मल्होत्रा विद्या बालन की बेटी की भूमिका में दिखाई देंगी। मेकर्स ने सान्या मल्होत्रा का फस्र्ट लुक रिलीज कर दिया है। पोस्टर में सान्या बैठी हुई नजर आ रही हैं। उनका लुक काफी कूल दिख रहा है। सान्या मल्होत्रा को इस फिल्म की कहानी पसंद आई है और वह विद्या बालन की फैन हैं। उन्हें पहली बार विद्या बालन के साथ काम करने की बात से काफी खुशी भी हुई है।
कुछ समय पहले सान्या ने सोशल मीडिया पर अपनी उत्सुकता को भी जाहिर किया था। सान्या मल्होत्रा ने कहा था कि वो शकुंतला देवी बायोपिक में अनुपमा बनर्जी की भूमिका निभाने को लेकर बेहद उत्सुक हैं, शकुंतला देवी की उपलब्धियों के बारे में कौन नहीं जानता है। सान्या ने आगे कहा था कि शकुंतला देवी की बेटी की भूमिका को बड़े पर्दे पर उतारने को लेकर बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं। साथ ही सान्या ने ये भी कहा था कि पहली बार उन्हें विद्या बालन के साथ काम करने का मौका मिला है, जो उनके लिए बहुत ही ज्यादा मायने भी रखता है।
बता दें, शकुंतला देवी को इंसानी कंप्यूटर कहा जाता है। साल 1982 में उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज हुआ था। शकुंतला देवी की बायोपिक फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

 

 

Loading...
Pin It