सुष्मिता से कैसे बनी सपना चौधरी, क्यों हटाना पड़ा सरनेम

रियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। छोटे से शहर में जन्मी सपना चौधरी आज देश भर में अपना सिक्का मनवा चुकी हैं। अपने बेहतरीन डांस के दम पर सपना चौधरी की अलग पहचान है। उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि वह जहां जाती है वहां उन्हें देखने वालों का हुजूम उमड़ पड़ता है। वहीं आपको ये जानकर हैरानी होगी की सपना चौधरी का असली नाम सपना नहीं बल्कि कुछ और है।
सपना चौधरी का नाम सपना नहीं बल्कि सुष्मिता है। इस बात का खुलासा खुद सपना चौधरी की मां नीलम चौधरी ने बिग बॉस 12 के वक्त एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने बताया था कि सपना का असली नाम सुष्मिता है और ये नाम सपना की बुआ ने रखा था।
सपना चौधरी का जन्म जब हुआ उस वक्त बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन काफी फेमस थीं। सुष्मिता सेन ने 1994 में फेमिना मिस इंडिया और 1995 में मिस यूनिवर्स का खिताब मिला था। सुष्मिता की इस सक्सेस को देखते हुए सपना चौधरी की बुआ ने उनका नाम सुष्मिता रख दिया था। लेकिन उनकी मां को कुछ ज्यादा खास पसंद न आने की वजह से स्कूल में उन्होंने सपना का नाम बदलकर सपना रख दिया।
इस वजह से बदला अपना सरनेम
सपना चौधरी का सरनेम पहले अटरी था। सपना जब से धीरे-धीरे फेमस होती गई। उन्होंने अपना सरनेम अटरी हटा के चौधरी रख दिया। आज मनोरंजन की दुनिया में सपना चौधरी ने अपने डांस से एक पहचान हासिल कर ली है।

 

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.