उत्तर प्रदेश के लिए अभिशाप बनी भाजपा सरकार: अखिलेश यादव

  • कहा, काम के बजाय थोथे वादे और झूठी घोषणाओं का दौर जारी

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने घिसटते-घिसटते अपना आधा कार्यकाल पूरा कर लिया है। इस बीच भाजपा सरकार की अपनी एक भी योजना सामने नहीं आई है। भाजपा सरकार उत्तर प्रदेश के लिए अभिशाप बन गयी है। किसान, गरीब, नौजवान, अल्पसंख्यक, व्यापारी, महिलाएं सभी परेशान हैं। भाजपा काम के बजाय थोथे वादे और झूठी घोषणाएं करने में ही लगी है। इसी वजह से यूपी के विकास की गति धीमी हो गई है।
अखिलेश ने जारी एक बयान में कहा कि भाजपा ने गांधी जयंती पर स्वच्छता अभियान पर खुले में शौच मुक्त करने का दावा किया है। वस्तुत: शहर या गांव को खुले में शौच मुक्त घोषित करने का घोटाला ही देशव्यापी झूठ है, जो बोला जा रहा है और कागजों में दिखाया जा रहा है। कांग्रेस ने एक गड्ढे का तो भाजपा ने दो गड्ढे का शौचालय बनाकर ही अपना ढिंढोरा पीटना शुरू कर दिया है। जब हर गांव में पेयजल तक उपलब्ध नहीं है तो भला शौचालय के लिए पानी कहां से आएगा। इसलिए स्वच्छ भारत अभियान पूरी तरह फ्लाप है। गन्ना किसानों के बकाए का अभी तक भुगतान नहीं हुआ है। शिक्षा के क्षेत्र में उत्तर प्रदेश की कहीं गिनती नहीं हो रही है। इसलिए असत्य फैलाने में लगे भाजपाइयों के मुंह से बापू के आदर्शों की चर्चा बेमानी
लगती है।

मारपीट मामले में पांच और रेजिडेंट डॉक्टर निलंबित

लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर में रेजिडेंट डॉक्टरों के बीच हुई मारपीट के मामले में पांच और रेजिडेंट डॉक्टरों को निलंबित कर दिया है। विवि में गुरुवार को हुई बैठक में तीन ऑर्थोपेडिक्स और दो मेडिसिन के डॉक्टरों पर सख्त कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही मारपीट में मामले में निलंबित होने वाले डॉक्टरों की संख्या 11 पहुंच गई है। सभी डॉक्टर जांच पूरी होने तक निलंबित रहेंगे। मारपीट के मामले में निलंबित होने वालों में ऑर्थोपेडिक्स विभाग के डॉ. धीरेंद्र वर्मा, डॉ. आदर्श सेंगर, डॉ. रोहित शुक्ला के साथ ही मेडिसिन के डॉ. अजहर और डॉ. नीरज शामिल हैं।

Loading...
Pin It