फिल्म मर्दानी 2 में निर्भीक पुलिस ऑफिसर के रूप में दिखेंगी रानी

नी मुखर्जी की थ्रिलर फिल्म मर्दानी 2 13 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में रानी निर्भीक और प्रतिबद्ध पुलिस ऑफिसर, शिवानी शिवा रॉय की भूमिका निभाते हुई दिखेंगी। पिछली फिल्म में वे बच्चे और लड़कियों के तस्करी रैकेट से लड़ती नजर आई थीं। स्वाभाविक रूप से यह सभी जानना चाहते हैं कि मर्दानी 2 में वे किस अपराध से लड़ेंगी।
इसका जवाब निर्देशक गोपी पुथरन देते हैं, शिवानी के रूप में रानी इस बार एक 21 वर्षीय खलनायक के साथ भिड़ती नजर आएंगी जो कि बहुत बुरा आदमी है। वह एक खतरनाक अपराधी है जो महिलाओं को निशाना बनाता है।
इस बारे में रानी मुखर्जी कहती हैं, फिल्म में एक महिला पुलिस वाले को महिलाओं के खिलाफ अपराधों को समाप्त करने के लिए एक व्यक्ति की बुराई से लड़ते हुए देखा जाएगा। जैसा कि हम सभी जानते हैं, नवरात्रि पूरे भारत में बुराई पर अच्छाई की जीत और लड़ाई के लिए है। चाहे वह राक्षस महिषासुर पर देवी दुर्गा की जीत हो या रावण पर भगवान राम की जीत। वह कहती हैं, व्यक्तिगत रूप से, मैं रोमांचित हूं कि मर्दानी 2 के बारे में बातें दुर्गा पूजा के दौरान हो रही हैं, जो नारी शक्ति को धूमधाम से मनाता है।
गोपी की निर्देशक के रूप में यह पहली फिल्म है। वह मर्दानी फिल्म के लेखक थे। मर्दानी 2 की शूटिंग राजस्थान के जयपुर और कोटा में बड़े पैमाने पर की गई थी। वैश्विक ब्लॉकबस्टर हिचकी के बाद रानी की यह अगली रिलीज होगी जिसने दुनिया भर में 250 करोड़ की कमाई की।

 

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.