मेड इन चाइना में अपने किरदार के लिए मैंने राज से सब कुछ सीखा: मौनी रॉय

कता कपूर के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय ने 28 सितंबर को अपना 34वां जन्मदिन मनाया है। मौनी ने कई बड़े सीरियल्स में काम किया है। वह कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। मौनी रॉय इस समय कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं।
मौनी रॉय जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आने वाली हैं। मौनी रॉय का कहना है कि मेड इन चाइना में काम करने के दौरान उन्होंने राजकुमार राव से बहुत कुछ सीखा। उन्होंने मौनी को और बेहतर बनने में मदद की। मौनी ने कहा कि इस फिल्म और अपने किरदार के लिए मैंने राज से सबकुछ सीखा। अभ्यास के दौरान उन्होंने निरंतर मेरी मदद की, न केवल उन सीन्स के लिए जिन्हें हमने साथ में किया बल्कि मेरे कुछ खुद के दृश्यों में भी उन्होंने मेरी मदद की।
मौनी ने आगे कहा कि उन्होंने अपने साथ वाले सीन्स को करने में मेरी मदद की और उन्हें बेहतर बनाया। उनकी बातें काफी मूल्यवान रही हैं और जिसने बेहतर बनने में मेरी मदद की है। मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक मध्यमवर्गीय असफल व्यवसायी के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे उसकी पत्नी का भरपूर साथ मिला है। मौनी ने फिल्म में राजकुमार की पत्नी के किरदार को निभाया है।

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.