“BJP नहीं करती लोगों की समस्याओं पर बात”, वायनाड में भाजपा पर बरसीं प्रियंका

वायनाड। देश में चल रहे चुनावी माहौल के बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी आज राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंचीं। यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने भाजपा पर जमकर निशाना भी साधा। रैली में प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कांग्रेस के खिलाफ की गई टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दी। कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम मोदी और अन्य भाजपा नेताओं के बयानों से यह स्पष्ट है कि वह जनता की समस्याओं के बारे में बात नहीं करते हैं।

वास्तविक मुद्दों पर बात नहीं करते पीएम: प्रियंका

रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि अगर आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य भाजपा नेताओं के बयानों पर नजर डालेंगे तो आपको मालूम चलेगा कि उन्होंने आपकी समस्याओं पर कोई बात नहीं की। उन्होंने विकास पर कोई बात नहीं की। वे वास्तविक मुद्दों पर कभी बात नहीं करते।

कांग्रेस नेता ने कहा कि हर दिन वे एक नया मुद्दा लेकर आते हैं, जिसका आपके जीवन से कोई संबंध नहीं है। इन मुद्दों का आपके विकास से भी कोई संबंध नहीं है। बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से भी इन मुद्दों का कोई संबंध नहीं होता है। वे मीडिया को भी उन मुद्दों पर बात करने के लिए मजबूर कर देते हैं।

कांग्रेस हमेशा विजन की बात करती है

वायनाड में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने बताया कि कांग्रेस शुरू से लेकर आज तक विजन की बात कर रही है। उन्होंने कहा कि आप मेरा भाषण भी सुन सकते हैं। जब आप उनके भाषण सुनेंगे तो पता चलेगा कि उनके पास क्या है? कौन-सा विजन? आप विजन 2047 कहते हैं लेकिन वह विजन क्या है? पिछले 10 वर्षों में आपने इस विजन को आगे बढ़ाने के लिए क्या किया? आम आदमी के लिए आपके पास क्या विजन है? आप रोजगार देने के लिए क्या कर रहे हैं?

भाजपा जान गई रुझान उसके पक्ष में नहीं

भाजपा पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि उनके व्यवहार से ऐसा लगता है कि चुनाव उनके पक्ष में नहीं जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा बौखलाई हुई है। अगर 10 सालों में इन्होंने जनता के लिए कुछ किया होता, तो मंच पर आकर यह चर्चा नहीं होती जो आजकल हो रही है। रोज नया मुद्दा उठा रहे हैं, जिससे जनता का कोई ताल्लुक नहीं है।

कांग्रेस नेता ने भाजपा पर जनता को गुमराह करने और डराने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि पहले चरण के मतदान के बाद भाजपा को समझ आ रहा है कि रूझान इनके पक्ष में नहीं जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button