जनभावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रही भाजपा: अखिलेश

  • गर्त में जा रही है देश की अर्थव्यवस्था

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक बार फिर भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में लोकतंत्र को खतरा है और आम नागरिकों को अपमानित किया जा रहा है। समाज में भाईचारा खतरे में है। विकास थम गया है। जनता के साथ छल किया गया है। भाजपा जनभावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है। देश की सीमाएं खतरे में है। हमारी आजादी खतरे में है।
उन्होंने कहा कि राजनीतिक लोगों को जानबूझकर बदनाम किया जा रहा है। किसान के घर में खुशहाली नहीं है। वह सबसे ज्यादा परेशान हैं। नौजवान बेरोजगार हंै। डॉलर के मुकाबले रूपया नीचे चला गया है। हमारी अर्थव्यवस्था गर्त में जा रही है। भाजपा राज में झूठे मुकदमों की बाढ़ आ गई है। कानून व्यवस्था की हालत बहुत खराब है। लोगों में असुरक्षा की भावना है। महिलाएं-बच्चियां तक दुष्कर्म की शिकार हो रही हंै। स्वतंत्रता आंदोलन के दौर में जो मूल्य स्थापित हुए थे, भाजपा द्वारा आज उनको भुलाया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि मऊ में आठ सितम्बर को दो हत्याएं हो गई। यहां के चिरैयाकोट थाना के गांव असलपुर के ग्राम प्रधान मुन्ना राव बागी की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसी दिन ओमप्रकाश यादव पुत्र रामधारी यादव ग्राम तिलई खुर्द लाखीपुर थाना घोसी की पुलिस द्वारा बैटरी चोरी मामले में तीन दिन तक थाना पर रखकर पीट-पीटकर मार डाला गया। इन मामलों में अखिलेश ने दोषियों की गिरफ्तारी, पीडि़त परिवारों को सुरक्षा प्रदान करने और मृृतक आश्रितों को 20-20 लाख रुपये का मुआवजा देने की मांग की है।

गोविन्द वल्लभ पंत की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री और केंद्र में गृृहमंत्री रहे पं. गोविन्द वल्लभ पंत की 132 वीं जयंती पर मंगलवार को विधान भवन के सामने स्थित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उन्होंने कहा कि पंत जी ने स्वतंत्रता आंदोलन में बड़ी भूमिका निभाई थी। उन्होंने समाज सुधार के कार्यों के साथ प्रदेश के विकास को भी गति दी। इस मौके पर राजेंद्र चौधरी, प्रदेशाध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, एमएलसी उदयवीर सिंह, एमएलसी राजेश यादव, फाखिर सिद््दीकी, मुकेश शुक्ला, विजय सिंह यादव, रामसागर, पार्षद देवेन्द्र सिंह, जीतू यादव, संजय विद्यार्थी आदि मौजूद रहे।

 

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.