पीएम मोदी की तारीफ करते-करते अमित शाह ने कह दी ये बड़ी बात

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक दलों में प्रचार-प्रसार के दौरान आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक दलों में प्रचार-प्रसार के दौरान आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है। ऐसे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उदयपुर के दौरे पर हैं। यहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी ताराचंद मीणा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। कहा कि “बीजेपी दुश्मनी पाल रही है कांग्रेस खत्म कर दो, गांधी परिवार खत्म कर दो ये सोच रहे हैं।” गहलोत ने आगे कहा कि अरे आप बेरोजगारी की बात करो, महंगाई की बात करो ! मोदी सरकार ने कहा था कि 15-15 लाख खाते में डाल दूंगा, आए क्या पैसे? दो करोड़ प्रतिवर्ष नौकरियां दूंगा। 10 साल में 20 करोड़ नौकरियां देंगे, 20 करोड़ तो छोड़ो, एक करोड़ भी दी है क्या? BJP के लोग सिर्फ झूठे वादे करते हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी नीलेश कुंभानी का नामांकन रद्द

लोकसभा चुनाव के लिए हो रहे मतदान के बीच सूरत लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार नीलेश कुंभानी का नामांकन फॉर्म जिला निर्वाचन अधिकारी ने रद्द कर दिया है। बता दें, कांग्रेस प्रत्याशी नीलेश कुम्भानी और डमी प्रत्याशी के फॉर्म का सत्यापन किया गया। जहां फॉर्म में उनके हस्ताक्षर न होने की बात सामने आई है। जिसे लेकर राजनीतिक माहौल गरमा उठा।

अमित शाह ने की पीएम मोदी की तारीफ

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज अपने बिहार दौरे पर उन्होंने कटिहार में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान गृह मंत्री शाह ने कांगेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी की खूब तारीफ की । जहां उन्होंने कहां कि मोदी जी ने देश से परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टिकरण को समाप्त किया और हर वर्ग के व्यक्ति का विकास भी किया है।

TMC के गढ़ में गरजे राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज रविवार को अपने पंश्चिम बंगाल दौरे पर हैं। आपको बता दें, कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मुर्शिदाबाद लोकसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार गौरी शंकर घोष के पक्ष में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा। और कहा कि ममता बनर्जी सरकार के तहत पश्चिम बंगाल में अराजकता की स्थिति बनी हुई है।

अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर साधा निशाना

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में भाजपा के केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। जहां अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ 40 सीट ही पार कर पाएगी। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी में अलगाववादियों को शामिल करने का आरोप भी लगाया है।

पीएम मोदी ने निर्वाण महोत्सव का किया उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर के 2550वें निर्वाण महोत्सव का उद्घाटन किया। इस दौरान पीएम मोदी ने वैश्विक कल्याण के लिए भारत की प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए कहा कि भारत दुनिया की सबसे पुरानी जीवित सभ्यता होने के साथ-साथ मानवता के लिए एक सुरक्षित स्वर्ग भी है।

सीएम नीतीश ने तेजस्वी यादव को घेरा

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कटिहार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव को जमकर घेरा। इस दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि तेजस्वी ने उनके काम का क्रेडिट लिया है। क्योंकि सरकार में रहते हुए तेजस्वी ने कुछ नहीं किया है। वहीं सीएम नीतीश ने मुस्लिम समुदाय से उनके काम को न भूलने की अपील भी की है।

रांची रैली में भाजपा पर बरसे संजय सिंह

झारखंड की राजधानी रांची में इंडिया गठबंधन का आज शक्ति प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस दौरान विपक्षी नेताओं का जमावड़ा लगा है। वहीं इस उलगुलान न्याय रैली को आप नेता संजय सिंह ने संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि देश के आदिवासी अब भाजपाइयों की जमानत जब्त करने का काम करेंगे।

शरद पवार ने पीएम मोदी पर किया वार

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एसीपी) प्रमुख शरद पवार ने भाजपा पर जमकर हमला किया है। जहां शरद पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा चुनाव अभियान में देश के सामने आने वाले मुद्दों पर चर्चा करने के बजाय सिर्फ विपक्षी कांग्रेस को गाली देना शामिल है।

सत्यवीर का पर्चा खारिज, तेवर में बसपा

आंवला लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी आबिद अली के नामांकन के बाद पार्टी के ही सिंबल पर सत्यवीर सिंह की एंट्री से राजनीति गरमा उठी। जिसके चलते सिंबल की स्थिति साफ करने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती को वीडियो कांफ्रेंसिंग तक करना पड़ा। जहां सत्यवीर का पर्चा खारिज होते ही बसपा तेवर में आई। और जिलाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह ने आंवला सीट से सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी नीरज मौर्य पर षड्यंत्र का आरोप लगाया।

लखपति की पत्नी निकली करोड़पति

लोकसभा चुनाव को लेकर डॉ. राम शंकर कठेरिया ने भाजपा के प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के दौरान शंकर कठेरिया ने अपनी संपत्ति का ब्योरा भी दिया। जिसमें दर्शायी गई संपत्ति के हिसाब से वो सिर्फ लखपति हैं लेकिन उनकी पत्नी करोड़ों की मालकिन हैं। वहीं उन पर तीन आपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button