अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- BJP के लोग झूठे !

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक दलों में प्रचार-प्रसार के दौरान आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है। ऐसे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उदयपुर के दौरे पर हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक दलों में प्रचार-प्रसार के दौरान आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है। ऐसे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उदयपुर के दौरे पर हैं। यहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी ताराचंद मीणा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। कहा कि “बीजेपी दुश्मनी पाल रही है कांग्रेस खत्म कर दो, गांधी परिवार खत्म कर दो ये सोच रहे हैं।” गहलोत ने आगे कहा कि अरे आप बेरोजगारी की बात करो, महंगाई की बात करो ! मोदी सरकार ने कहा था कि 15-15 लाख खाते में डाल दूंगा, आए क्या पैसे? दो करोड़ प्रतिवर्ष नौकरियां दूंगा। 10 साल में 20 करोड़ नौकरियां देंगे, 20 करोड़ तो छोड़ो, एक करोड़ भी दी है क्या? BJP के लोग सिर्फ झूठे वादे करते हैं।

सीएम ने कहा कि भाजपा के लोग झूठ हैं। उन्होंने कन्हैयालाल हत्याकांड का जिक्र किया, कन्हैया के परिवार को 50 लाख रुपए और दोनों बच्चों को सरकारी नौकरी दी तो उनके सोशल मीडिया में लोगों ने ये चला दिया कि गहलोत सरकार ने मुस्लिम परिवार को पैसे दे दिए।

उन्होंने कहा कि हमने हत्या के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। अगर हम दोनों को नहीं पकड़ते तो दोनों नेपाल भाग जाते। उन्होंने बताया कि इस मामले को आज इतना समय बीत गया, लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ। ये मामला हमारे पास होता तो आरोपियों को या तो फांसी या उम्रकैद की सजा दिलाने की कोशिश की जाती।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि सीपी जोशी भी विधानसभा अध्यक्ष थे। वो अध्यक्ष पद पर रहने के दौरान कभी भी कांग्रेस की बैठक में शामिल नहीं हुए, लेकिन मौजूदा विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी भाजपा के लिए प्रचार-प्रसार करने में जुटे हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button