होटल से शैम्पू की बोतलें चुराती थीं दीपिका

पिका पादुकोण ने 2007 में फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपनी एक्टिंग के साथ ये अपने स्टाइल और क्यूट अंदाज के लिए भी बेहद पसंद की जाती हैं। आज दीपिका का नाम बॉलीवुड की लिस्टर्स एक्ट्रेस में गिना जाता है।
हाल ही में दीपिका की बेस्ट फ्रेंड स्नेहा रामचंदर ने फ्रेंडशिप डे से पहले उनके लिए एक नोट शेयर किया है, जो दीपिका के अलग पहलुओं को बताता है। स्नेहा ने दीपिका की वेबसाइट पर एक स्पेशल नोट शेयर करते हुए खिल, ‘दीपिका पादुकोण उनमें से एक हैं जिनके साथ मैं घंटों बातें कर सकती हूं। उसकी आंखों में हमेशा प्यार दिखता है। वो मेरे लिए होटल के कमरों से शैम्पू की छोटी-छोटी बोतलें चुरा लेती थी। जब भी वो कहीं घूमने जाती थी तो ऐसा करती थी क्योंकि उसे पता था कि मुझे वो पसंद हैं। दीपिका के लिए मेरा प्यार बेइंतहां है। मैं खुशनसीब हूं कि तुम मेरे साथ हो। बता दे हर महीने कोई एक करीबी दीपिका की वेबसाइट पर उनके बारे में लिखता है। इससे पहले इम्तियाज अली ने भी दीपिका के लिए पोस्ट लिखा था।
दीपिका पादुकोण जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ विक्रांत मैसी नजर आएंगे। ये एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बनी है।
इसके अलावा दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में भी उनकी वाइफ के किरदार में नजर आएंगी। ये फिल्म कपिल देव की लाइफ पर बनी है।

Loading...
Pin It

Comments are closed.