शाट्र्स पहनकर शिव मंदिर में दर्शन करने पहुंचे अजय हुए ट्रोल

जय देवगन अपने एक्शन सींस और बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। अजय एक्शन से लेकर कॉमेडी फिल्मों तक अपनी एक्टिंग से फैंस को दिवाना बना चुके हैं। अजय देवगन भगवान शिव के बहुत ही बड़े भक्त माने जाते हैं। उन्होंने अपने सीने पर शिव जी का टैटू भी बनवा रखा है।
हाल ही में अजय ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भुज: द प्राइड इंडिया’ की शूटिंग मांडवी में शुरू की है। उन्होंने एक गाने का शूट कंप्लीट किया और उसके बाद शूटिंग से थोड़ा समय निकालकर वह नागनाथ महादेव मंदिर पहुंच कर भगवान के दर्शन किए। इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, लेकिन इस अजय मंदिर में जो कपड़े पहनकर पहुंचे थे उसकी वजह से वह जमकर ट्रोलिंग का शिकार हो गए। दरअसल, अजय देवगन टी-शर्ट और शॉट्र्स पहनकर मंदिर पहुंचे थे। तस्वीर में अजय ब्लू कलर की टी शर्ट और डेनिम शाट्र्स पहने हुए नजर आ रहे हैं वह शिवलिंग के सामने हाथ जोडक़र बैठे हुए हैं। ऐसे में कपड़ों को लेकर उनकी आलोचना की जा रही है। यूजर्स ने अजय देवगन को सलाह देना शुरू कर दिया कि शॉट्र्स जैसे कपड़े मंदिर जाने के लिए सही नहीं हैं।
मंदिर के लिए कहा और माना जाता है कि पुरुष कुर्ता के साथ धोती या पायजामा के अलावा फॉर्मल शर्ट और ट्राउजर में नजर आएं। एक न्यूज वेबसाइड ने अजय देवगन के मंदिर जाने के घटनाक्रम के बारे में बताया है कि अजय एक अच्छे इंसान हैं। वह सोशल और धार्मिक क्रियाकलापों को लेकर काफी सजग रहते हैं। वह कभी भी जाने-अनजाने में इन सब चीजों के खिलाफ नहीं जा सकते हैं। अजय की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की कहानी 1971 में हुए भारत पाक युद्ध की दास्तान पर आधारित है। इसमें अजय सेना के जवान विजय कर्णिक का किरदार निभाते नजर आएंगे। विजय 1971 में भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज थे।

Loading...
Pin It

Comments are closed.