जिम में कड़ी मेहनत कर रही हैं जाह्नवी कपूर

लीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हर दिन जिम के बाहर बड़ी सी स्माइल के साथ स्पॉट होती है। जिम आउटफिट में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आजकल खूब वायरल हो रही हैं।
हालांकि हम इस बात से बिलकुल अनजान होते हैं कि जाह्नवी कपूर को जिम के अंदर कितनी मेहनत करना पड़ती है। जाह्नवी कपूर पिछले कुछ समय से अपनी अपकमिंग फिल्म रूहअफ्जा और कारगिल गर्ल की शूटिंग में बिजी हैं। इन फिल्मों के चलते जाह्नवी कपूर को काफी वेट चेंज की समस्या से गुजरना पड़ रहा है। उन्हें कभी वजन बढ़ाना पड़ रहा हैं तो कभी अपना वजन कम करना पड़ रहा है।
खबरों के अनुसार जाह्नवी कपूर ने छह किलो वजन अपनी फिल्म गुंजन सक्सेना बायोपिक के लिए बढ़ाया था तो वहीं अपनी दूसरी हॉरर-कॉमेडी फिल्म के लिए उन्हें दस किलो वजन काम करना पड़ा है। रूह अफ्जा में जाह्नवी को हॉट और सेक्सी दिखना है। इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद एक्ट्रेस को कारगिल गर्ल के लिए अपने फिर से मसल्स बनाने है। जाह्नवी कपूर हफ्ते में छह दिन वर्क आउट करती हैं, वो भी दो सी तीन घंटे रोज। पहले दो दिन जाह्नवी कपूर ईएमएस करती हैं और बाकि के चार दिन वे तरह सी पिलेट्स के लिए डेडिकेटेड रहती हैं। जाह्नवी की ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने इस बारे में बताया था कि जाह्नवी को स्वीट खाना बहुत पसंद है।

Loading...
Pin It

Comments are closed.